Monday, November 30, 2020 03:41 AM

कोलकाता के कप्तान मोर्गन बोले, राजस्थान के खिलाफ अगले मैच में हर हाल में जीतना होगा

दुबई — चेन्नई सुपरकिंग्स से छह विकेट से हारने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा है कि टीम के सभी खिलाडिय़ों ने अच्छा खेला और पिछले मैचों की तुलना में बल्लेबाजी अच्छी रही। लेकिन अब टीम को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अगले मैच में हर हाल में जीतना होगा। कोलकाता ने पांच विकेट पर 172 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया था, लेकिन चेन्नई ने 20 ओवर में चार विकेट पर 178 रन बनाकर रोमांचक जीत हासिल की।

कोलकाता के पास जीतने का अच्छा मौका था, लेकिन आखिरी दो ओवरों में मैच उसके हाथ से निकल गया। रवींद्र जडेजा ने आखिरी ओवर में कमलेश नागरकोटी की अंतिम दो गेंदों पर लगातार छक्के मारकर कोलकाता को मायूस कर दिया। कोलकाता का आखिरी मुकाबला रविवार को राजस्थान से होना है।

कोलकाता के 13 मैचों से 12 अंक हैं। कोलकाता को न केवल यह मैच जीतना होगा, बल्कि दूसरी टीमों के परिणामों पर उम्मीद रखनी होगी, ताकि उसके पास 14 अंकों पर प्लेऑफ के लिए कोई मौका बन पाए। मोर्गन ने कहा कि मुझे लगता है कि हमने वास्तव में बहुत अच्छा खेला। टॉस ने हमारा साथ नहीं दिया।

आठवें ओवर से ओस का गिरना चुनौतीपूर्ण रहा। हमने पिछले मैचों की तुलना में हमारी बल्लेबाजी में सुधार किया है। हमारे गेंदबाजों ने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया। हमारे पास अब एक मैच बचा है जिसे हमें जीतना होगा तभी हम कोई उम्मीद कर पाएंगे। उन्होंने कहा कि नीतीश राणा ने एक बार फिर शानदार प्रदर्शन किया।

बल्लेबाजी के मामले में यह दिन हमारे लिये अच्छा था। वे (सुनील नारायण और वरुण चक्रवर्ती) शानदार स्पिनर हैं। मैं किसी के प्रयास में कमी नहीं निकाल सकता। कमलेश नागरकोटी के पास आखिरी ओवर में बचाने के लिए ज्यादा रन नहीं थे। वह एक युवा खिलाड़ी हैं। वह इसे भूलकर आगे बढ़ेंगे। हम रॉयल्स के खिलाफ अगले मैच में अच्छा करने की उम्मीद कर रहे हैं।

The post कोलकाता के कप्तान मोर्गन बोले, राजस्थान के खिलाफ अगले मैच में हर हाल में जीतना होगा appeared first on Divya Himachal.