Saturday, October 24, 2020 10:55 PM

कुल्लू में कोरोना के सात नए मामले

 455 पहुंचा पॉजिटिव केस का आंकड़ा; 113 एक्टिव, 334 ने दी संक्रमण को मात

कुल्लू-जिला कुल्लू में कोरोना  के सात  मामले आए हैं,  जिनमें छह पुरुष एक महिला शामिल है। रविवार देर शाम को आई कोरोना रिपोर्ट में सात मामले पॉजिटिव आए हैं।  उपायुक्त कुल्लू डाक्टर ऋचा वर्मा के अनुसार सात मामलों में छह पुरुष एक महिला शामिल है। जिला कुल्लू के 27 वर्षीय मोहल निवासी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। यह होम आइसोलेशन था, जबकि पिरडी निवासी  32 वर्षीय एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है ।

इसकी ट्रैवल हिस्ट्री 12 सिंतबर को कानपुर से  है, जबकि डोभी क्षेत्र की एक 70 वर्षीय महिला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसे डीसीएचसी तेगुबेहड़ रैफर किया गया है । जानकारी के अनुसार इस महिला को सांस लेने में तकलीफ हुई थी, जिस कारण इसका रैपिड एंटीजन टेस्ट लिया गया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं, 42 वर्षीय सुल्तानपुर निवासी एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं हरिपुर कुल्लू में एक 32 साल के व्यक्ति की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जो दिल्ली के दोस्तों के संपर्क में था। वहीं, 33 वर्षीय एक और व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई, जो रायसन के खाराग्रां से है। 14 सितंबर को दिल्ली के दोस्तों के संपर्क में था। वहीं, तीसरा मामला 24 वर्षीय युवक बालगानी, धीरा कुल्लू की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई।  जिला कुल्लू में कोरोना पॉजिटिव केस बढ़ते जा रहे हैं। पिछले एक सप्ताह की बात करें तो जांच के लिए भेजे गए कोविड-19 के  सैंपलों की कई रिपोर्ट पॉजिटिव आ रही हैं।

पॉजिटिव केस आने से सहमे लोग

हर दिन पॉजिटिव आ रही कोरोना की रिपोर्ट से लोग सहमे हुए हैं। वहीं, इससे पहले शनिवार को ही एक साथ जिला कुल्लू में 15 कोरोना पॉजिटिव के मामले आए हैं। बता दें कि जिला कुल्लू में अब तक पॉजिटिव केसों का आंकड़ा 455 पहुंच गया है। वहीं, अभी कुल्लू में 117 एक्टिव केस हैं, जबकि 334 लोग कोरोना को मात देकर ठीक हो गए हैं। वहीं, अब तक जिला में चार मौतें हुई हैं। उपायुक्त कुल्लू डा. ऋचा वर्मा ने कोरोना से लड़ने के लिए लोगों से एहतियात बरतने की अपील की है।

The post कुल्लू में कोरोना के सात नए मामले appeared first on Divya Himachal.