Saturday, October 24, 2020 10:37 PM

 कुल्लू वार्ड नंबर-11 का हाउस नंबर-704 सील

दिव्य हिमाचल ब्यूरो-कुल्लू-कुल्लू उपमंडल की नगर परिषद कुल्लू के वार्ड नंबर 11 में कोरोना पॉजीटिव का एक मामला सामने आने के इस वार्ड के हाउस नंबर-704  को सील करने के आदेश जारी किए गए हैं। एमसी कुल्लू के तहत वार्ड नंबर-11 के समस्त क्षेत्र को बफर जोन घोषित किया गया है।

उपमंडल दंडाधिकारी कुल्लू डा. अमित गुलेरिया ने इस आश्य के आदेश जारी किए हैं। इसी प्रकार भुंतर तहसील के अंतर्गत ग्राम पंचायत बरशानी के बार्ड नंबर-3 तथा चार में भी कोरोना के कुछ पॉजीटिव मामले सामने आने के बाद वार्ड नंबर-तीन  में उत्तर में बरशानी के साथ लगते तोष सड़क,  पूर्व में पार्वती हैप सड़क,  पश्चिम में  योगेश के घर तक सार्वजनिक रास्ता तथा सड़क को छोड़कर, जबकि वार्ड नंबर चार में उत्तर में केसरी देवी के घर, पश्चिम में दीप कुमार के घर तथा पूर्व में खिमी राम के घर से लेकर दक्षिण में सार्वजनिक मार्ग तका सड़क को छोड़कर मंदिर सड़क तक के क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन तथा इन दोनों वार्डों के शेष क्षेत्र को बफर जोन बनाया गया है।

आदेश के अनुसार उपरोक्त सभी वार्डों में बनाए गए कंटेनमेंट जोन में किसी व्यक्ति अथवा वाहनों की आवाजाही पर प्रतिबंध रहेगा। हालांकि कंटेनमेंट योजना, आवश्यक सेवाएं व मेडिकल इमर्जेंसी में तैनात वाहनों अथवा कर्मियों के लिए आवाजाही की छूट रहेगी। कंटेनमेंट जोन में आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति की होम डिलीवरी की जाएगी। कोई भी व्यक्ति कंटेनमेंट जोन में अपने घर से बाहर न निकले और न ही वाहन द्वारा अथवा पैदल बाहर सड़क में घूमे। यह आदेश तत्काल प्रभाव से लागू होंगे और आगामी आदेश तक जारी रहेंगे। उल्लंघन करने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

The post  कुल्लू वार्ड नंबर-11 का हाउस नंबर-704 सील appeared first on Divya Himachal.