Thursday, September 24, 2020 11:23 PM

लठियाणी बाजार बना तालाब

ऊना – गुरुवार को हुई मूसलाधार बारिश ने लठियाणी बाजार को तालाब में तब्दील कर दिया। पानी की उचित निकासी न होने के कारण बरसाती पानी दुकानों व मकानों में जा घुसा जिस कारण बरसाती पानी निकालने के लिए लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा है। लठियाणी बाजार के करीब एक दर्जन दुकानों में बरसाती पानी ने नुकसान पहुंचाया। स्थानीय दुकानदारों में रोष इस बात का है कि लठियाणी बाजार में जो नालियां पानी की निकासी के लिए बनाई गई हैं, उनकी सफाई भी नहीं करवाई गई और न ही बरसाती पानी की निकासी को लेकर कोई प्रशासन द्वारा प्लान बनाया गया।

स्थानीय दुकानदारों में विकास शर्मा, राकेश शर्मा, सतीश कुमार, जगदीश बंसल, बहादुर, विजय शर्मा, विनोद शर्मा, गुरदेव शर्मा, कर्मचंद शर्मा, टेक सिंह, जोगिंद्र सिंह, निर्मल सिंह, सतीश शर्मा, किशोरी लाल शर्मा, अनिल शर्मा, राजिंद्र सिंह मैहर, अशोक कुमार, संजीव रानू, रमेश चौधरी, किशोरी लाल सोनी, सुरेश कुमार, गौरव पुरी का कहना है कि बरसाती पानी की निकासी के लिए कोई भी प्लान तैयार नही किया गया है।

उन्होंने कहा कि गंदा पानी दुकानों के अंदर घुस गया है, जिससे दुकानों में रखा गया सामान भी खराब हो गया है। जिससे उन्हें काफी नुक्सान उठाना पड़ा है। दुकानदारों ने जिला प्रशासन से मांग की है कि लठियाणी बाजार में पानी की निकासी के लिए बनाई गई नालियों की सफाई करवाई जाए व पानी को बाजार से बाहर निकालने के लिए उपयुक्त प्लान तैयार किया जाए।

The post लठियाणी बाजार बना तालाब appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.