Friday, October 23, 2020 04:46 AM

लो जी! हमारा भी Corona Test करो, पालमपुर के घुग्घर में पहुंचे लोग, 47 ने दिए सैंपल

पालमपुर — प्रदेश में सबसे बड़ी पंचायतों में शुमार पालमपुर की घुग्घर के पंचायत घर राम चौक के प्रांगण में शनिवार को कोरोना के टेस्ट किए गए। स्थानीय पंचायत और स्वास्थ्य विभाग के सौजन्य से लोगों के फ्री टेस्ट किए गए। इस दिन 47 लोगों ने कोविड-19 के सैंपल दिए। पंचायत प्रधान ललित शर्मा ने बताया कि वैश्विक महामारी से इलाके के दो लोग संक्रमित पाए गए थे और यहां बाहरी राज्यों से प्रवासी आ रहे थे, इसी को ध्यान में रखते हुए एहतियात के तौर पर कोरोना के टेस्ट किए गए। महामारी की जांच को लोगों ने खुद आगे आ कर कोरोना के सैंपल दिए हैं। उन्होंने स्वास्थ्य विभाग का कैंप के लिए धन्यवाद किया है।

डाढ में करते रहे प्रशासन का इंतजार, दुकानदारों ने खुद सेनेटाइज कर दिया पूरा बाजार
चामुंडा – श्री चामुंडा मंदिर के साथ सटे क्षेत्र डाढ में शनिवार सुबह व्यापार मंडल ने बाजार सेनेटाइज किया। इस दौरान लोगों को कोरोना से बचने के टिप्स भी दिए। दुकानदारों का कहना है कि कोरोना के खतरे के बीच प्रशासन, पंचायत और स्वास्थ्य विभाग की ओर से जब डाढ बाजार को सेनेटाइज करने के लिए कोई भी नहीं पहुंचा तो फिर कारोबारियों ने खुद ही बीड़ा उठाकर पूरा बाजार खुद ही सेनेटाइज कर दिया। दुकानदारों का कहना है कि पालमपुर विधानसभा क्षेत्र के अंतिम छोर पर बसी इस पंचायत की आज तक किसी ने सुध तक नहीं ली और न ही कोरोन के मुश्किल वक्त में यहां के लोगों का दुख तकलीफ समझने की कोशिश की। गौरतलब है कि गुरुवार को डाढ बाजार के व्यापारी और उसकी पत्नी के करोना पॉजिटिव आने से व्यापार मंडल ने दो दिन तक दुकानें बंद रखने का फैसला लिया गया था। अब शनिवार को सेनेटाइजेशन के बाद रविवार को दुकानें खोली जाएंगीं।

The post लो जी! हमारा भी Corona Test करो, पालमपुर के घुग्घर में पहुंचे लोग, 47 ने दिए सैंपल appeared first on Divya Himachal.