लॉकडाउन में मिस हिमाचल 2020 की फाइनलिस्ट एलिक्स ने खेतों में चलाया ट्रैक्टर, खेतों में उगाई सब्जियां

नेरचौक – मिस हिमाचल 2020 के फाइनल में जगह बना चुकी मंडी जिला के बल्ह उपमंडल मे नेरचौक के पास डडौर की एलिक्स चौधरी कोविड-19 के बीच जहां फाइनल के लिए पूरी तैयारियां कर रही हैं, वहीं एलेक्स ने लॉकडाउन में ट्रैक्टर चलाना सीख लिया है। ट्रैक्टर सीखकर एलिक्स ने अपने खेतों में ट्रैक्टर से होने वाला बहुत सारा काम भी किया। एलिक्स को मिस हिमाचल के फाइनल का बेसब्री से इंतजार है और वह ताज पाने के लिए हर रोज सुबह चार घंटे और इतना ही समय शाम को प्रैक्टिस भी कर रही हैं। एलिक्स कहती है मिस हिमाचल का ताज मेरा सपना है और इसके लिए मैं पूरी मेहनत कर रही हूं। प्रैक्टिस के साथ एलिक्स ने किचन गार्डन में खूब सारी सब्जियां भी उगाई हैं।

एलिक्स ने बताया कि उसकी उगाई सारी सब्जियां ऑर्गेनिक हैं। कोविड 19 के बीच में एलिक्स ने जहां खेतों में काम किया, घास काटा और गौ माता की खूब सेवा की, वहीं उसने अपने आस-पड़ोस के घरों को सेनेटाइज भी किया। कोविड 19 के बीच एलिक्स ने पेंटिग और डांसिग के साथ भागवत गीता और चाणक्य निति जैसी किताबों को भी खूब समय दिया। कोविड इसी बीच अपने पड़दादा चौधरी पीरू राम की पुण्यतिथि पर एलिक्स ने बृद्ध आश्रम भंगरोटू में बुजुर्गों  के साथ भी समय बिताया और उन्हें फल भेंट किए। बता दें कि एलिक्स के पड़दादा विधायक, मंत्री और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष रह चुके स्वर्गीय चौधरी पीरू राम बल्ह के गांधी के नाम से मशहूर थे और उनकी गिनती हिमाचल के अग्रणी नेताओं में होती थी।

दिव्य हिमाचल के साथ बातचीत करते हुए एलिक्स ने अपनी दिनचर्या को लेकर कई बाते सांझा की और बताया कि वह एक्सरसाइज के साथ-साथ वह अपने खान-पान पर भी पूरा ध्यान रखती है। एलिक्स चौधरी ने कहा कि दिव्य हिमाचल का मिस  हिमाचल इवेंट प्रतिभाशाली हिमाचली लड़कियों के लिए एक बहुत ही अच्छा मंच है।

The post लॉकडाउन में मिस हिमाचल 2020 की फाइनलिस्ट एलिक्स ने खेतों में चलाया ट्रैक्टर, खेतों में उगाई सब्जियां appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.

Related Stories: