Sunday, November 29, 2020 07:40 AM

लोक जनशक्ति एनडीए का हिस्सा नहीं, चिराग पासवान को लेकर अनुराग ठाकुर ने साफ की स्थिति

बिहार में लोक जन शक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान एनडीए का हिस्सा नहीं हैं। यह कहना है केंद्रीय राज्य वित्त एवं कारपोरेट राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर का। शुक्रवार को अपने हमीरपुर दौरे के दौरान केंद्रीय राज्य मंत्री ने लोजपा अध्यक्ष द्वारा भाजपा को समर्थन देने एवं जेडीयू के खिलाफ चुनाव लडऩे के मुद्दे की स्थिति को स्पष्ट करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि बिहार में एनडीए के जो घटक दल हैं, उनके साथ मिलकर सबकी सहमति से सीटों का आबंटन हुआ है और घोषणापत्र बनाया गया है। भाजपा ने अपने सहयोगी दलों के साथ चुनाव की रणनीति बनाई है, जिसमें लोकजन शक्ति पार्टी उसका हिस्सा नहीं है।

 बिहार चुनावों में एनडीए गठबंधन द्वारा चुनावी घोषणा पत्र में कोरोना वैक्सीन मुफ्त देने पर उठे बवाल पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि भाजपा जो बोलती है, वह करके दिखाती है। उन्होंने कहा कि बिहार में एनडीए की सरकार आएगी, तो सभी को कोरोना वैक्सीन फ्री दी जाएगी। अनुराग ठाकुर ने कहा कि पीएम मोदी हर बार आकर्षण का केंद्र रहे हैं और बिहार में भी एनडीए गठबंधन एक बार फिर से पीएम मोदी के बलबूते पर बिहार पर कब्जा करेगा।

अपना घर संभालें राठौर

हिमाचल कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कुलदीप राठौर के बीजेपी दोफाड़ होने के बयानों पर अनुराग ठाकुर ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष पहले अपना घर संभालें, तो बहुत अच्छा होगा। उन्होंने कहा कि  कांग्रेस अगर इकट्ठे चुनाव लड़ती है, तो चुनावों में थोड़ी बहुत टक्कर होगी, नहीं तो जिस तरह कांग्रेस का देश और प्रदेश में कुनबा बिखर रहा है, वह कांग्रेस को पतन की ओर लेकर जाएगा।

The post लोक जनशक्ति एनडीए का हिस्सा नहीं, चिराग पासवान को लेकर अनुराग ठाकुर ने साफ की स्थिति appeared first on Divya Himachal.