Friday, October 30, 2020 04:51 AM

लोक सेवा आयोग ने घोषित किया स्क्रीनिंग टेस्ट का शेडयूल, अनुबंध आधार पर भरे जाने हैं पद

हिमाचल लोक सेवा आयोग में अनुबंध आधार पर कई पद भरे जाने वाले हैं। इन पदों के लिए स्क्रीनिंग टेस्ट का शेडयूल तय हो गया है।

पेश है यह रिपोर्ट

हिमाचल लोक सेवा आयोग  ने विभिन्न पदों के कंप्यूटर बेस्ड स्क्त्रीनिंग टेस्ट  का शेड्यूल जारी किया है। एचआरटीसी  में अनुबंध आधार पर भरे जाने वाले रिजनल मैनेजर के पदों के लिए स्क्त्रीनिंग टेस्ट 18 सितंबर को दोपहर एक से तीन बजे तक होगा। अभ्यर्थी को 12 बजे परीक्षा केंद्र में रिपोर्टिंग करनी होगी। आयुर्वेद विभाग में भरे जाने वाले होम्योपैथिक मेडिकल ऑफिसर  का स्क्त्रीनिंग टेस्ट 19 सितंबर को दोपहर एक बजे से 3 बजे तक होगा। रिपोर्टिंग टाइम 12 बजे ही रहेगा। यह पद अनुबंध आधार पर भरे जा रहे हैं। एचआरटीसी में अनुबंध आधार पर भरे जाने वाले मैनेजर टेक्निकल  के पदों के लिए 20 सितंबर को स्क्त्रीनिंग टेस्ट होगा। यह स्क्त्रीनिंग टेस्ट भी दोपहर एक बजे से तीन बजे तक होगा और रिपोर्टिंग टाइम 12 बजे होगा। आयोग के सचिव आशुतोष गर्ग ने बताया कि एडमिट कार्ड व निर्देश जल्द ही आयोग की वेबसाइट पर अपलोड कर दिए जाएंगे।

The post लोक सेवा आयोग ने घोषित किया स्क्रीनिंग टेस्ट का शेडयूल, अनुबंध आधार पर भरे जाने हैं पद appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.