Tuesday, October 27, 2020 05:39 PM

मां बाइक लेकर गई, तो बेटे ने पेट्रोल छिड़ककर खुद को लगा ली आग, पांवटा में सनसनीखेज मामला

पांवटा साहिब — अब इसे कोरोना महामारी के दौरान मानसिक तनाव का नतीजा कहें या आज के दौर में खत्म हो रही सहनशीलता का परिणाम कि छोटी-छोटी बातों को लेकर भी लोग अपना आपा खो रहे हैं। ऐसा ही एक मामला पांवटा साहिब के अजीवाला गांव में सामने आया। जहां राजबन के एक 19 वर्षीय युवक ने खुद पर पेट्रोल छिड़क इसलिए आग लगा ली, क्योंकि उसको मां ने बाइक चलाने को नहीं दी।

इस मामूली सी बात पर युवक ने इतना बड़ा कदम उठा लिया और वह करीब 30 से 40 प्रतिशत झुलस गया है। उसे पहले पांवटा साहिब अस्पताल लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद युवक को नाहन ले जाया गया है, जहां के उसका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। जानकारी के मुताबिक युवक मामा के घर आया था और पेट्रोल लेने बाजार निकला था। जैसे ही वह तेल लेकर पहुंचा तो उसकी मां पहले ही बाइक लेकर परिवार के किसी सदस्य के साथ चली गई। इस पर युवक आग बबूला हो उठा और गुस्से में आकर खुद पर पेट्रोल छिड़क लिया। वहीं, हालत स्थिर न होने के चलते रिंकू के बयान दर्ज नहीं किए जा सके हैं। उधर, डीएसपी पांवटा साहिब बीर बहादुर सिंह ने पुष्टि करते हुए बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

The post मां बाइक लेकर गई, तो बेटे ने पेट्रोल छिड़ककर खुद को लगा ली आग, पांवटा में सनसनीखेज मामला appeared first on Divya Himachal.