महेंद्र सिंह धोनी ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मिली हार के बाद कहा, गेंदबाजों ने जिताया राजस्थान

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मिली हार के बाद कहा है कि जीत का श्रेय राजस्थान के गेंदबाजों को जाता है। राजस्थान ने संजू सैमसन के 74 रन की तूफानी पारी तथा स्मिथ की 69 रन की सधी हुई पारी की बदौलत 216 रन का मजबूत स्कोर खड़ा किया था। चेन्नई की ओर से फाफ डू प्लेसिस ने 72 रन की पारी खेल टीम को जीत दिलाने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो सके और राजस्थान के गेंदबाजों ने चेन्नई को 20 ओवर में छह विकेट पर 200 रन के स्कोर पर रोक कर मैच 16 रन से जीत लिया।

चेन्नई की दो मैचों में यह पहली हार है। धोनी ने कहा कि 217 रन के बड़े लक्ष्य का पीछा करने के लिए हमें मजबूत शुरुआत की जरूरत थी, जो इस स्कोर के हिसाब से सही नहीं थी। स्टीव स्मिथ और संजू सैमसन ने काफी शानदार बल्लेबाजी की, लेकिन हमें जीत का श्रेय उनके गेंदबाजों को देना होगा। पहली पारी को देखकर गेंद की लेंग्थ का अंदाजा लगाया जा सकता था। स्पिनर अच्छा कर सकते थे। हमारे स्पिन गेंदबाजों ने कुछ गलतियां की। अगर हम राजस्थान को 200 रन के स्कोर तक रोकने में सफल होते, तो यह एक अच्छा मुकाबला होता।

The post महेंद्र सिंह धोनी ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मिली हार के बाद कहा, गेंदबाजों ने जिताया राजस्थान appeared first on Divya Himachal.

Related Stories: