Tuesday, September 22, 2020 07:28 PM

मंडी में 107 ने दी एलाइड की परीक्षा

कोरोना संक्रमण के बचाव को थर्मल स्क्रीनिंग के साथ सेनेटाइज करवाए हाथ

मंडी-राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक बाल पाठशाला मंडी में शुक्रवार को एलाइड की तीसरे चरण की परीक्षा आयोजित की गई। परीक्षा केंद्र में 107 अभ्यर्थियों ने एलाइड की परीक्षा दी। कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए परीक्षा केंद्र में स्कूल प्रबंधन द्वारा पूरी व्यवस्था की गई थी। समस्त अभ्यार्थियों की परीक्षा केंद्र में जाने से  थर्मल स्क्रीनिंग की गई और हाथों को सेनेटाइज करवाया गया।

इसके अलावा परीक्षा केंद्र जाने व पेपर देकर बाहर आते वक्त लाउड स्पीकर की मदद से अभ्यर्थियों को दो गज की दूरी रखने बारे आगाह भी किया गया। जिसका सभी अभ्यर्थी पालन करते भी दिखे। बता दें कि एलाइड की परीक्षा के लिए राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बाल मंडी को परीक्षा केंद्र बनाया गया है। परीक्षा तीन चरणों में आयोजित की गई। इसमें कुल 121 में से 107 अभ्यर्थियों ने परीक्षा दी ।

जबकि 14 अभ्यर्थी अनुपस्थित रहे। गुरुवार को सुबह व शाम के दो सेशन में परीक्षा आयोजित की गई। जबकि तीसरे चरण की परीक्षा शुक्रवार को आयोजित हुई। तीनों चरणों के लिए परीक्षा में स्कूल प्रबंधन द्वारा कोरोना के चलते बेहतर प्रबंध कर रखे थे। स्कूल प्रबंधन द्वारा कमरों को दिन में चार बार सेनेटाइज भी करवाया गया। परीक्षा केंद्र में अभ्यर्थियों को बेहतर सुविधा के लिए रेडक्रॉस के कर्मचारी, पुलिस व्यवस्था भी गई थी। इस बारे में स्कूल के प्रधानाचार्य परस राम सैणी ने बताया कि एलाइड की परीक्षा में 107 अभ्यार्थियों ने भाग लिया। उन्होंने बताया कि कोरोना संक्रमण से बचाव बारे दिए गए दिशा निर्देशानुसार परीक्षा केंद्र में सख्ती से पालन करवाया गया।

The post मंडी में 107 ने दी एलाइड की परीक्षा appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.