Tuesday, September 22, 2020 07:48 PM

मंत्री के सम्मान में उड़ीं सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

महेंद्र सिंह ठाकुर के स्वागत के जोश में कोरोना वायरस को लेकर होश खो बैठे नेता-कार्यकर्ता

जोगिंद्रनगर-प्रदेश में लगातार कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं और अब तो प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री व उनके परिजनों को भी कोरोना वायरस ने अपने संक्रमण में ले लिया है, लेकिन इसके बाद न प्रदेश के नेता सोशल डिस्टेंसिंग को समझ रहे हैं और न ही राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं में कोरोना का खौफ है। ऐसा ही दृश्य शुक्रवार को जोगिंद्रनगर में भाजपा के कार्यक्रम में देखने को मिला।

शुक्रवार को मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर को राजस्व मंत्री का कार्यभार मिलने पर उनके सम्मान में जोगिंद्रनगर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। स्थानीय सामुदायिक भवन में मंत्री के सम्मान में आयोजित इस कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंसिंग की खूब धज्जियां उड़ीं।

मंत्री के कार्यक्रम में उपस्थित लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग को पूरी तरह से दरकिनार कर दिया व लोग यह भी भूल गए कि गुरुवार रात ही प्रदेश के ऊर्जा मंत्री सहित उनकी बेटियां व उनका सुरक्षा कर्मी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जोगिंद्रनगर के सामुदायिक भवन में आयोजित इस कार्यक्रम में लोगों की काफी भीड़ उमड़ी।

इस दौरान सरकारी तंत्र के आगे प्रशासन भी पंगु होकर रह गया व आम लोगों के सोशल डिस्टेंसिंग की नसीहत देने वाले सरकारी फरमान भी धराशाई होकर रह गए। हालांकि अपने संबोधन में मंत्री महेंद्र सिंह ने लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग कायम रखने की सीख अवश्य कई बार दी, लेकिन उसका किसी पर कोई असर नहीं हुआ, जिससे सोशल डिस्टेंसिंग के उल्लंघन ने शहरवासियों में खौफ अवश्य पैदा कर दिया है। समारोह को जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर के अलावा सांसद राम स्वरूप शर्मा और स्थानीय विधायक प्रकाश राणा ने संबोधित किया।

The post मंत्री के सम्मान में उड़ीं सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.