Friday, September 25, 2020 01:25 AM

मंडी में सरकार के खिलाफ गरजी कांग्रेस

बस किराया-बिजली दरों में बढ़ोतरी के विरोध में किया प्रदर्शन, रोष रैली निकालते हुए भाजपा के खिलाफ की नारेबाजी

मंडी-बस किराया और बिजली दरों में बढ़ोतरी को लेकर प्रदेश सरकार के खिलाफ  शुक्रवार को मंडी में जिला कांग्रेस ने जोरदार विरोध-प्रदर्शन किया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शहर में रोष रैली निकालते हुए प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

शहर में विरोध-प्रदर्शन करने के बाद मंडी जिला कांग्रेस अध्यक्ष प्रकाश चौधरी की अगवाई में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने डीसी मंडी के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भी भेजा।

इस अवसर पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष प्रकाश चौधरी ने कहा कि ज्ञापन के माध्यम से राज्यपाल से प्रदेश सरकार द्वारा बस किराए और बिजली सबसिडी में की गई कटौती को वापस लेने की मांग उठाई गई है। उन्होंने कहा कि भाजपा की प्रदेश सरकार कोरोना की इस संकट घड़ी में जनविरोधी फैसले लेकर लोगों पर बोझ डाल रही है। सरकार ने वर्तमान में 25 प्रतिशत बस किराया बढ़ाकर लोगों को राहत देने के बजाए महंगाई का राहत पैकेज प्रदान किया है। सरकार बिजली दरें, पानी शुल्क और बस किराया में वृद्धि करने के बाद और कई जन विरोध फैसले लेने की तैयारी में है, जिसका कांग्रेस विरोध करती है और सरकार के इन फैसलों के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर उतर प्रदर्शन किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने राज्यपाल से इस मामले पर हस्तक्षेप करने का आग्रह करते हुए कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए इन बढ़ोतरी को वापस लेने की मांग की है।

इस मौके पर कांग्रेस पदाधिकारियों में अलकनंदा हांडा, वीरेंद्र सूद, वीरेंद्र शर्मा, शशि शर्मा, आकाश शर्मा, पवन ठाकुर, वामन ठाकुर, यादविंद्र शर्मा, अजय मोदगिल, विजय कपिल, एचएल शर्मा, कुलदीप ठाकुर, पृथ्वी सिंह नेगी, सचिन वर्मा, राकेश धरवाल, हेमंत शर्मा, रिंपल चौधरी, सतीश ठाकुर, महेंद्र गुप्ता, रवि चंदेल, ओमप्रकाश ठाकुर, संजु डोगरा, अजय ठाकुर, हरीश कुमार, रिंकू, हिमांक राणा, मनीष सैणी, ललित ठाकुर, अश्वनी, ओमप्रकाश सैणी,  जगत पाल, गंगा राम राव, ठाकुर सिंह राव, भूपिंद्र गुलेरिया, नवीन राणा व तारा चंद उपस्थित रहे।

The post मंडी में सरकार के खिलाफ गरजी कांग्रेस appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.