Saturday, September 26, 2020 07:18 AM

मंत्री राजेंद्र गर्ग बोले, शहीद रोहिन के परिजनों को मिलेंगी हरसंभव मदद

हमीरपुर-खाद्य, नागरिक आपूर्ति, मुद्रण एवं लेखन सामग्री मंत्री राजेंद्र गर्ग ने मंगलवार को हमीरपुर जिले के गांव गलोड़ खास जाकर शहीद रोहिन कुमार के परिजनों से भेंट की और उन्हें ढांढस बंधाया। शहीद रोहिन कुमार को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए राजेंद्र गर्ग ने कहा कि सीमा पर अदम्य साहस के साथ अपने कर्तव्य का निर्वहन करते हुए रोहिन कुमार ने देश के लिए अपना सर्वोच्च बलिदान दिया है।

कृतज्ञ राष्ट्र उनके इस शौर्य और बलिदान को सदैव याद रखेगा। राजेन्द्र गर्ग ने कहा कि रोहिन कुमार के सर्वोच्च बलिदान पर पूरे देश को गर्व है और इस घड़ी में सरकार पूरी तरह शहीद के परिजनों के साथ खड़ी है। खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री ने शहीद के पिता रसील सिंह, माता कमलेश कुमारी और अन्य परिजनों को प्रदेश सरकार की ओर से हरसंभव मदद का भरोसा दिया। उन्होंने कहा कि सेना की ओर से मिलने वाली राहत के अलावा प्रदेश सरकार भी शहीद रोहिन कुमार के परिजनों को सहायता प्रदान करेगी।

इस अवसर पर खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री के साथ हिमाचल प्रदेश कौशल विकास निगम के संयोजक नवीन कुमार, एसडीएम विजय कुमार, तहसीलदार मीना ठाकुर, नरेंद्र ठाकुर और अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित रहे। इससे पहले हमीरपुर पहुंचने पर जिलाधीश हरिकेश मीणा, एसडीएम डा. चिरंजी लाल चौहान और अन्य अधिकारियों ने राजेंद्र गर्ग का स्वागत किया और उन्हें जिला में सरकार की विभिन्न योजनाओं एवं विकास कार्यों की स्थिति से अवगत करवाया।

The post मंत्री राजेंद्र गर्ग बोले, शहीद रोहिन के परिजनों को मिलेंगी हरसंभव मदद appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.