Tuesday, September 29, 2020 09:59 PM

मंत्री गर्ग ने शांता-धूमल से लिया आशीर्वाद

बिलासपुर-खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले मंत्री राजेन्द्र गर्ग ने कैबिनेट मंत्री बनने के बाद मंगलवार को पालमपुर व समीरपुर में वरिष्ठ नेताओं के घर पहुंचकर उनका आशीर्वाद लिया। गर्ग सुबह के समय अपने तय शेड्यूल के अनुसार पालमपुर स्थित पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार के आवास पर पहुंचे और उनका शुभ आशीर्वाद प्राप्त किया। इसके बाद वे सीधे हमीरपुर जिला के समीरपुर स्थित पूर्व मुख्यमंत्री एवं वरिष्ठ नेता प्रो. प्रेम कुमार धूमल से मिलने उनके निवास स्थान पर गए और उनका भी आर्शीवाद लिया।

इसके बाद शाम के वक्त हमीरपुर के गलोड़ में शहीद के घर पहुंचकर परिजनों से संवेदना व्यक्त करने के बाद वापस घुमारवीं पहुंचे। बुधवार को सुबह के समय राजेंद्र गर्ग शिमला सचिवालय में विभाग के आलाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। यहां बता दें कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगतप्रकाश नड्डा के बेहद करीबी विधायक राजेंद्र गर्ग हाल ही में प्रदेश सरकार में केबिनेट मंत्री नियुक्त किए गए हैं। केबिनेट मंत्री बनने के बाद वे अपने सरकारी वाहन व स्टाफ के साथ बिलासपुर जिला पहुंचे जहां नौणी में उनका कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ स्वागत अभिनंदन किया। इसके बाद सर्किटहाऊस बिलासपुर में कार्यकर्ताओं से रूबरू होने के बाद मीडिया के समक्ष अपनी प्राथमिकताएं गिनाईं।  फिर अपने गृहक्षेत्र घुमारवीं पहुंच कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और जनता का आशीर्वाद लिया। पिछले दिन राजेंद्र गर्ग ने सिविल अस्पताल पहुंचकर कोरोना वॉरियर्स के साथ रक्षाबंधन त्यौहार बनाया। पुलिस स्टेशन घुमारवीं और इसके बाद अन्य जगहों पर रक्षाबंधन पर्व की खुशियां बांटीं।

मंगलवार को उनका कांगड़ा के पालमपुर और हमीरपुर के समीरपुर का प्रवास कार्यक्रम था जिसके तहत वह सुबह के समय पालमपुर के लिए रवाना हुए और पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार के आवास पर जाकर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया। लगभग आधा घंटा वहां वहां रूके और फिर समीरपुर के लिए रवाना हुए जहां पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेमकुमार धूमल का आशीर्वाद लिया। वहीं, खाद्य आपूर्ति मंत्री शाम के वक्त हमीरपुर के गलोड़ में शहीद रोहिन ठाकुर के घर गए और वहां परिजनों के साथ संवेदना व्यक्त की तथा इस दुख की घड़ी में परिवार को ढाढस बंधाया। वहीं, खाद्य आपूर्ति मंत्री राजेंद्र गर्ग ने कहा कि प्रदेश सरकार की केबिनेट में शामिल होने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार और प्रो. प्रेमकुमार धूमल का आशीर्वाद प्राप्त किया। बुधवार को शिमला सचिवालय में विभाग के आलाधिकारियों के साथ मीटिंग रखी गई है जिसमें अहम विषयों पर चर्चा की जाएगी।

The post मंत्री गर्ग ने शांता-धूमल से लिया आशीर्वाद appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.