मयंक अग्रवाल के कमाल से पलट गया पासा, मुंबई इंडियंस को हराकर दो अंक किए हासिल

सुपर ओवर में मयंक अग्रवाल के शानदार क्षेत्ररक्षण के बाद लगातार दो चौके के दम पर किंग्स इलेवन पंजाब ने इंडियन प्रीमियर लीग में पहली बार दूसरे सुपर ओवर तक चले मैच में मुंबई इंडियंस को हराकर दो अंक हासिल किए। इस जीत के साथ पंजाब की टीम नौ मैचों में छह अंक के साथ छठे स्थान पर पहुंच गई। मुंबई इतने ही मैचों में 12 अंक के साथ दूसरे स्थान पर है। रोमांच की प्रकाष्ठा पर पहुंचा यह मैच 20-20 ओवर के खेल के बाद टाई रहा। इसके बाद सुपर ओवर में भी दोनों टीमों ने एक समान पांच-पांच रन बनाए।

दूसरे सुपर ओवर में मुंबई के लिए कीरोन पोलार्ड और हार्दिक पांड्या बल्लेबाजी के लिए आए, जबकि पंजाब के लिए क्रिस जोर्डन ने गेंदबाजी की। मुंबई ने इस ओवर में पांड्या का विकेट गंवाकर 11 रन बनाए। इस दौरान पोलार्ड आखिरी गेंद पर बड़ा शॉट खेले, लेकिन बाउंड्री पर मयंक अग्रवाल ने शानदर क्षेत्ररक्षण से छह रन को दो रन में बदल दिया। पंजाब को जीतने के लिए 12 रन का लक्ष्य मिला था, जिसके लिए मयंक अग्रवाल और क्रिस गेल बल्लेबाजी के लिए आए, जबकि मुंबई के लिए ट्रेंट बोल्ड गेंदबाजी करने आए। गेल ने पहली गेंद पर ही छक्का लगाकर मुंबई पर दबाव बना दिया। गेल ने दूसरी गेंद पर एक रन लिया, लेकिन मयंक ने तीसरी और चौथी गेंद पर चौका लगाकर टीम को जीत दिलाई।

The post मयंक अग्रवाल के कमाल से पलट गया पासा, मुंबई इंडियंस को हराकर दो अंक किए हासिल appeared first on Divya Himachal.

Related Stories: