मिलाप जावेरी ने जाह्नवी कपूर की तारीफ की

बॉलीवुड निर्देशक मिलाप जावेरी ने जाह्नवी कपूर की तारीफ की है।श्रीदेवी-बोनी कपूर की पुत्री जाह्नवी कपूर ने फिल्म ‘धड़क’ से अपने करियर की शुरूआत की थी। जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल’ रिलीज होने वाली है। निर्देशक मिलाप जावेरी ने ट्वीट कर लिखा, “गुंजन सक्सेना का प्रोमो बेहतरीन है। जो भी फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने वाली हैं, उनमें से गुंजन सक्सेना बढ़िया लग रही है। यदि ये बड़े पर्दे पर रिलीज होती तो बहुत बड़ी बन जाती। फिल्म देखने के लिए उत्साहित हूं।”
मिलाप जावेरी के ट्वीट पर एक यूजर ने रिएक्ट करते हुए लिखा, “ये मैजेस आप लीड एक्ट्रेस को जरूर दे दीजिएगा। एक्टिंग सीखिए। ट्रोल पर खुद जाह्नवी ने तो कुछ नहीं बोला है, लेकिन मिलाप ने इसका जवाब दिया।यूजर के पोस्ट पर मिलाप जावेरी ने लिखा, “उन्हें (जाह्नवी) ऐसे किसी मैजेस या फिर नकारात्मकता की जरूरत नहीं है। उन्होंने धड़क में बेहतरीन काम किया था और वे गुंजन सक्सेना में भी अच्छा करेंगी। उनका ब्राइट फ्यूजर है। किसी भी तरह की ट्रोलिंग इस बात को नहीं बदल सकती।”


गौरतलब है कि जाह्नवी ने फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल’ में भारतीय वायुसेना की फ्लाइंग ऑफिसर गुंजन सक्सेना के रोल को निभाया है। ‘गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल’ 12 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म में जाह्नवी कपूर के अलावा अंगद बेदी, मानव विज और पंकज त्रिपाठी भी नजर आएंगे।

The post मिलाप जावेरी ने जाह्नवी कपूर की तारीफ की appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.

Related Stories: