‘मिस हिमाचल’ से सबको दीवाना बनाने वाली साक्षी ने भरी उड़ान, निराला के नए गीत ने मचाया धमाल

कांगड़ा – प्रदेश के अग्रणी मीडिया ग्रुप दिव्य हिमाचल के मेगा इवेंट मिस हिमाचल 2019 में टॉप 5 में स्थान पाने वाली सरकाघाट ;मंडी की साक्षी निराला मॉडलिंग के क्षेत्र में तेजी से आगे बढ़ रही हैं । पिछले कल साक्षी के रिलीज हुए म्यूजिक वीडियो जट्टा तेरी जट्टी को तगड़ा रिस्पांस मिला है । इस सॉन्ग को के एक दिन में ही एक लाख व्यूअर्स हो गए हैं । डेल्टा स्टूडियोज धालीवाल अमन के बैनर तले बने इस म्यूजिक वीडियो के गायक इंद्र भंगू हैं, जबकि डायरेक्टर जग्गा है । एडिटिंग पारस के मेहरा ने की है। अभी तक साक्षी के करीब आठ विडियो सॉन्ग आ चुके हैं , जिन्हें लोगों ने काफी पसंद किया है इसमें कुछ सॉन्ग यूट्यूब पर रिलीज हुए तो कुछ पंजाबी चैनलों पर भी देखे गए हैं ।

हंजू सोंग को लाखों लोगों ने टीवी पर देखा साक्षी बताती है कि 15 वीडियो सॉन्ग और उनके रिलीज हो रहे हैं ।जिनके शूट कंप्लीट हो चुके हैं ।उन्होंने बताया कोरोना संक्रमण के चलते शूट के समय प्रोडक्शन के लोग पूरी सावधानियां बरतते हैं । बाकायदा शूट वाले स्थलों को सैनिटाइज किया जाता है और एक अच्छा माहौल रहता है ।हाल ही में भारत की राजधानी दिल्ली स्थित नोएडा में डिजाइनर फैशन वीक में हिस्सा लेने वाली साक्षी फैशन वल्र्ड ब्यूटी सैलून का शूट कर चुकी है। डिजाइनर फैशन वीक में वे शोस्टॉपर रही और ब्यूटीफुल आई का खिताब उन्हें मिला। साक्षी पुलिस में रहकर नागरिकों की सेवा करना चाहती हैं ।साथ ही मॉडलिंग के क्षेत्र में भी नाम कमाना चाहती हैं ।

पिछले दिनों केंद्रीय विश्वविद्यालय कांगड़ा के फैशन शो हिमस्पार्क में बतौर जज हिस्सा लेने वाली साक्षी ने हमीरपुर के नेता सुभाष चंद्र बोस डिग्री कॉलेज से ग्रेजुएशन की है। दीपिका पादुकोण से साक्षी को प्रेरणा मिलती है । 30 मार्च 1998 को सरकाघाट के रमेश निराला के घर जन्म देने वाली साक्षी को अपनी मां श्रीमती लता देवी का साथ मिला है ।दो बहने भी मॉडलिंग के क्षेत्र में मुकाम हासिल करने के लिए साक्षी को मदद करती हैं ।मॉडलिंग के क्षेत्र में दिलचस्पी लेने वाली साक्षी पुलिस सेवा में जाकर अपने मम्मी पापा की हसरतों को पूरा करना चाहती है । यह चाहती है कि आज की युवा पीढ़ी नशे से दूर रहे। पुलिस व मॉडलिंग के क्षेत्र में मुकाम हासिल कर वे हिमाचल की युवा पीढ़ी को नशे से दूर रखने के लिए कोशिशें करेंगे।

The post ‘मिस हिमाचल’ से सबको दीवाना बनाने वाली साक्षी ने भरी उड़ान, निराला के नए गीत ने मचाया धमाल appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.

Related Stories: