Sunday, September 20, 2020 10:25 PM

नाजिया-समीक्षा-फारहीन ने जमाई धाक

मानपुरा स्कूल में ऑनलाइन चित्रकला व नारा लेखन प्रतियोगिता में दिखाई प्रतिभा

कार्यालय संवाददाता-नालागढ़-नालागढ़ उपमंडल के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला मानपुरा में सिपला फाउंडेशन के सौजन्य से 74वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर ऑनलाइन चित्रकला व नारा लेखन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। विद्यार्थियों ने इस प्रतियोगिता में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। सिपला की ओर से यशवंत सिंह ने विजेताओं के नाम घोषित किए। ऑनलाइन मीटिंग के अवसर पर सिपला लिमिटेड बद्दी के प्रमुख संजय मिश्रा भी विद्यार्थियों, स्कूल अध्यापकों के साथ उपस्थित रहे। चित्रकला के सीनियर वर्ग में 11वीं की नाजिया  प्रथम, 12वीं के अंकित द्वितीय व दसवीं की निताशा तृतीय स्थान पर रही, जबकि जूनियर वर्ग में आठवीं की समीक्षा प्रथम, आठवीं के हरप्रीत ने  द्वितीय व कल्पना ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। नारा लेखन प्रतियोगिता में आठवीं की फरहीन प्रथम, सातवीं की शिवानी द्वितीय व सातवीं के ही दीवाना तृतीय स्थान पर रहे। सिपला  फाउंडेशन की तरफ से विजेताओं को पुरस्कार दिया जाएगा।

स्कूल की प्रधानाचार्य अंजु शर्मा ने बताया कि इस समय जब कोरोना के कारण लॉकडाउन की वजह से सभी स्कूल बंद है व बच्चे घर पर ही रह कर पढ़ाई कर रहे हैं, बच्चों को अपनी प्रतिभा प्रदर्शन के अवसर प्रदान करने के लिए सिपला फाउंडेशन के प्रमुख संजय मिश्रा व सीएसआर प्रमुख यशवंत सिंह का धन्यवाद किया। उन्होंने  विद्यालय के शिक्षकों विजयलक्ष्मी, सुचित्रा, दिव्या का भी बच्चों को प्रोत्साहित करने के लिए सराहना की।

सिपला फाउंडेशन के प्रमुख को कहा थैंक्स

स्कूल की प्रधानाचार्य अंजु शर्मा ने बताया कि इस समय जब कोरोना के कारण लॉकडाउन की वजह से सभी स्कूल बंद है व बच्चे घर पर ही रहकर पढ़ाई कर रहे हैं। बच्चों को अपनी प्रतिभा प्रदर्शन के अवसर प्रदान करने के लिए सिपला फाउंडेशन के प्रमुख संजय मिश्रा व सीएसआर प्रमुख यशवंत सिंह का धन्यवाद किया।

The post नाजिया-समीक्षा-फारहीन ने जमाई धाक appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.