Sunday, September 20, 2020 09:58 PM

नगर परिषद आफिस सील

कार्यालय संवाददाता-नालागढ़

बीबीएन में कहर बन कर बरप रहे कोरोना को लेकर नगर परिषद नालागढ़ का कार्यालय एक बार फिर सीलबंद किया गया है। नगर परिषद के तीन कर्मियों के कोरोना संक्रमित पाए जाने से कार्यालय बंद कर दिया गया है, जबकि नप के ऑफिशियल स्टाफ  को होम क्वारंटीन कर दिया गया है। नगर परिषद नालागढ़ की गुरुवार को जनरल हाउस की बैठक रखी गई थी, लेकिन इसे भी अब स्थगित कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार नगर परिषद कार्यालय पहले भी सेनेटाइज हो चुका है। सेनेटाइजेशन के बाद कार्यालय को खोला गया था और अब परिषद के तीन कर्मचारियों के संक्रमित होने के बाद कार्यालय ही सील करते हुए ऑफिशियल स्टाफ  को होम क्वारंटीन कर दिया गया है। नगर परिषद नालागढ़ की गुरुवार को जनरल हाउस की बैठक रखी गई थी, लेकिन इसे भी अब स्थगित कर दिया गया है। कार्यालय को पूरी तरह से सेनेटाइज करवाने के उपरांत ही कामकाज सुचारू रूप से होगा और तब तक कार्यालय के कर्मचारियों को होम  क्वारंटीन कर दिया है।

नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी आरएस वर्मा ने बताया कि नगर परिषद के तीन कर्मचारी संक्रमित पाए जाने के चलते कार्यालय के सभी कर्मचारियों को होम क्वारंटीन  कर दिया गया है और आम सभा की बैठक को भी स्थगित कर दिया गया है। एसडीएम नालागढ़ प्रशांत देष्टा ने बताया कि नगर परिषद कार्यालय को 72 घंटों के लिए सीलबंद कर दिया गया है और इसे पूरी तरह से सेनेटाइज किया जाएगा और नगर परिषद के ऑफिशियल स्टाफ को होम क्वारंटीन कर दिया गया है।

The post नगर परिषद आफिस सील appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.