Friday, September 25, 2020 10:06 AM

नगरोटा सूरियां में तीन नए शोरूम

व्यापार मंडल के प्रधान ने किया मोबाइल-क्लाथ हाउस-जनरल स्टोर का शुभारंभ

निजी संवाददाता-नगरोटा सूरियां

नगरोटा सूरियां में गुरुवार को एक दिन में तीन नए शोरूम का उद्घाटन हुआ। इसमें एक मोबाइल एक कपड़े की दुकान तथा एक जनरल स्टोर की दुकान शुभ मुहूर्त हुआ। स्थानीय बस अड्डे पर एक नए मोबाइल शोरूम चौहान कम्युनिकेशन का शुभारंभ स्थानीय कांगड़ा सेंट्रल को-आपरेटिव बैंक के शाखा प्रबंधक तथा स्थानीय व्यापार मंडल के प्रधान शिव कुमार द्वारा रिबन काटकर किया।

इस मोबाइल शोरूम में ग्राहकों को सभी कंपनियों के उचित मूल्य पर मोबाइल उपलब्ध होंगे। इसके अलावा अन्य मोबाइल के संबंधित सभी प्रकार का सामान भी ग्राहकों को मिलेगा। इसके अलावा रिचार्ज इत्यादि भी किए जाएंगे। स्थानीय मेन बाजार में एक नया कपड़े का शोरूम शिव मंदिर के पास महाजन क्लॉथ हाउस के नाम से खोला गया।

यहां पर हर प्रकार के कपड़े अब ग्राहकों को उपलब्ध होंगे, जबकि एक मेन बाजार में ही  सूरज शर्मा ने एक जनरल स्टोर की दुकान खोली गई है, जिसमें सभी प्रकार की धार्मिक पूजा-पाठ का समान मंदिरों का अगरबत्ती धूप  बच्चों के लिए  खाने-पीने की चीजें  इत्यादि मिलेंगे। गौरतलब है कि इससे पहले भी नगरोटा सूरियां में एक नया कपड़े का शोरूम तथा एक मोबाइल शोरूम खुल चुका है।

लॉकडाउन  के बाद जिस तरह से बहुत से युवा वर्ग जो बहार निजी कंपनियों में या कहीं और नौकरी करते थे, वह घर में आ गए हैं और अब यह सभी युवा वर्ग अपने घरों के नजदीक ही रोजगार के लिए नए-नए शोरूम तथा दुकानें खोल रहे हैं। शीघ्र ही 23 और छोटे शोरूम खोलने की नगरोटा सूरियां में उम्मीद है।

The post नगरोटा सूरियां में तीन नए शोरूम appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.