Wednesday, September 23, 2020 03:57 PM

नालागढ़ की सड़कों पर खर्च होंगे लाखों रुपए

सरकार व बीबीएनडीए के माध्यम से करवाया है धन का प्रावधान, विधायक ने क्योड़ी पंचायत के बैहली गांव में सड़क का किया लोकार्पण

नालागढ़-धायक लखविंदर राणा ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र की सड़कों की न केवल दशा सुधरेगी, अपितु वे अब चकाचक बनेंगी। सड़कों की दशा सुधारने के लिए सरकार द्वारा बजट व बीबीएनडीए के माध्यम से धन का प्रावधान करवाया है। बीबीएनडीए से स्वीकृत धनराशि के टेंडर लगाकर जल्द ही इनका कार्य शुरू करवाया जाएगा। विधायक लखविंदर राणा ने कहा कि क्षेत्र की सड़कों, पेयजल व सिंचाई आदि सुविधाओं को लेकर हर मोर्चे पर उन्होंने अपनी आवाज बुलंद की है और जहां क्षेत्र में पेयजल व सिंचाई योजनाओं पर जोरों से काम चल रहा है, वहीं सड़कों की दशा पूरी तरह से सुधारी जाएगी। यह बात उन्होंने नालागढ़ की क्योड़ी पंचायत के बैहली गांव में 6.50 लाख से निर्मित नई संपर्क सड़क के लोकार्पण के दौरान ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कही।  विधायक ने बैहली गांव से बोहरी देवी के घर तक 70 हजार व बैहली से हेमराज के मकान तक 50 हजार रुपए से निर्मित सड़क का लोकार्पण किया। इस अवसर पर क्योड़ी पंचायत के प्रधान रामआसरा, वार्ड सदस्य निशा देवी, रामस्वरूप, अनिल कुमार, सतीश कुमार, राम किशन, रामनाथ, दिनेश कुमार, पूर्व बीडीसी हरदेव, नरेश ठाकुर, प्यारा लाल, कर्म चंद, धनी राम, ज्ञान चंद, कुलदीप, करमचंद शर्मा, निकाराम, परमानंद, कृष्ण शर्मा, प्रवीण कुमार, संजीव कुमार आदि ग्रामीण मौजूद रहे।

विधायक राणा ने कहा कि बैहली गांव में बनी नई 850 मीटर सड़क की मांग ग्रामीणों की लंबित थी और बारंबार इस सड़क को लेकर गांववासियों ने मांग उठाई थी और इसके लिए धन का प्रावधान करवाकर इस सड़क को बनाया गया है, जिससे ग्रामीणों की समस्या का निदान हुआ है। उन्होंने कहा कि बैहली मिडल स्कूल के भवन के लिए 9.45 लाख रुपए की धनराशि स्वीकृत करवा दी गई है और जल्द ही इसका कार्य शुरू करवाया जाएगा। क्षेत्र के विकास के लिए वह पूरी तरह से कृतसंकल्प हैं और सड़कों सहित अन्य मुद्दों को उन्होंने हर मंच पर उठाया है, चाहे वह विधानसभा हो या फिर अन्य जगहों पर उन्होंने क्षेत्र की आवाज पूरी तरह से बुलंद की है। क्षेत्र के विकास कार्य धीरे-धीरे धरातल पर होने पुनः आरंभ हो गए हैं और फिर से विकास गति पकड़ रहा है और इस विस क्षेत्र को मॉडल बनाना उनका मुख्य उद्देश्य है।

 

The post नालागढ़ की सड़कों पर खर्च होंगे लाखों रुपए appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.