Sunday, September 20, 2020 10:32 PM

नालागढ़ में चार सड़कें हुई बंद

बारिश से जनजीवन हुआ अस्त-व्यस्त, एचआरटीसी की बसें भी फंसीं

कार्यालय संवाददाता-नालागढ़

उपमंडल में बुधवार मध्यरात्रि से हुई बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। लोगों को भारी परेशानी हुई है और खासतौर पर कामकाजी लोगों को खासी मशक्कत करनी पड़ी है। लोक निर्माण विभाग के तहत आने वाली सड़कों को भी क्षति पहुंची है और कई मार्ग बंद हो गए हैं, वहीं एचआरटीसी की बसें भी फंस गईं और लोगों को गंतव्य तक पहुंचाने के लिए बसों की ट्रांशिपमेंट करके उन्हें राहत पहुंचाई गई।

जानकारी के अनुसार उपमंडल में बारिश से जनजीवन प्रभावित हुआ, लेकिन किसानों ने राहत की सांस ली है। नालागढ़ उपमंडल के तहत गोलजमाला-गुज्जरहट्टी, टिक्करी-बोहरी-अंब दा हार, बघेरी-तांदी-जनोण, बगलैहड़-रजवती-मलहैणी मार्ग बंद हो गए हैं और विभाग द्वारा यहां मशीनरी लगवा दी गई है, ताकि इन मार्गों को यातायात के लिए खोला जा सके, जिससे लोगों को आवागमन में परेशानी न हो सके।

परिवहन निगम नालागढ़ डिपो की कई बसें भी फंस गई है और सौर नाली व नयना देवी के समीप कंसारा में भी बस फंसी हुई है, लेकिन ट्रांशिपमेंट से लोगों को गंतव्य स्थानों तक पहुंचाया जा रहा है। एसडीओ लोनिवि राजकुमार शर्मा ने बताया कि विभाग के तहत आने वाली सड़कों को बारिश से क्षति पहुंची है और चार मार्ग अवरुद्ध हो गए है, वहां मशीनरी भेज दी गई है, ताकि यातायात प्रभावित न हो।

एचआरटीसी नालागढ़ डिपो के आरएम जोगिंद्र चौधरी ने कहा कि रास्ते खराब होने के चलते एचआरटीसी की बसें भी फंस गईं और लोगों को गंतव्य तक पहुंचाने के लिए बसों की ट्रांशिपमेंट की गई है। उन्होंने कहा कि जहां तक पक्के मार्ग हैं, वहां पर एचआरटीसी की बसें अपनी सेवाएं लोगों को दे रही हैं। उन्होंने कहा कि निगम के कड़े आदेश हैं कि बारिश में रास्ते खराब होने के चलते बसों को कच्चे मार्गों पर न भेजा जाए।

The post नालागढ़ में चार सड़कें हुई बंद appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.