Tuesday, September 22, 2020 07:04 PM

नाली में पलटी चोरी की आल्टो कार

बैहना में गाड़ी के टायर खोलते वक्त चोरों पर हुआ शक, ग्रामीणों ने दबोचे

गागल – बल्ह उपमंडल की बैहना पंचायत में गुरुवार सुबह बैहना के पास एक टैक्सी कार के अनियंत्रित होकर नाली में पलटने से टायर चोरी की वारदात का पर्दाफाश हो गया। चोरों ने रात को भड़याल में सड़क किनारे खड़ी की गई एक आल्टो कार के चारों टायर चुरा लिए थे और सुबह तड़के अपनी टैक्सी कार में मंडी की तरफ भाग रहे थे कि बैहना के पास कार अनियंत्रित होकर पैरापिट से टकराकर नाली में पलट गई। चोर किसी तरह बाहर निकल कर चोरी किए गए टायरों को खेतों में छिपा रहे थे, तभी भड़याल की तरफ से आते हुए एक ट्रैक्टर वाले से उन्होंने कार निकलने का आग्रह किया, लेकिन ट्रैक्टर लोडेड होने के कारण उसने मना कर दिया, पर उसने उन्हें टायर फेंकते हुए देख लिया था।

ट्रैक्टर वाले ने फोन करके भड़याल में सूचना दी कि किसी की कार के टायर चोरी हुए हों तो बैहना में आ जाएं। आनन फानन में बात फैली और सड़क किनारे खड़ी कार के टायर चोरी हुए पाए गए, जो कि रठोहा निवासी विजय कुमार की थी, तुरंत भड़याल से गांववासी मौके पर पहुंचे और चोरों से पूछताछ करके टायर बरामद कर लिए। मलवाना के दिनेश कुमार शर्मा ने बताया कि हमे बैहना से फोन आया कि यहां एक कार नाली में पलटी है और उसमें से कार के चार टायर निकाल कर खेतों में फेंके गए हैं। हमने तुरंत सबको खबर कर दी और भड़याल में गागल रोड पर खड़ी आल्टो कार के चारों टायर गायब पाए गए और कार बिना पहियों के सड़क पर खड़ी थी। हमने तुरंत कार मालिक को साथ लेकर मौके पर चोरों को दबोच लिया, जिनकी निशानदेही पर टायर भी बरामद कर लिए गए।

तुरंत पुलिस चौकी गागल को सूचित किया गया और पुलिस ने टैक्सी चालक सहित दूसरे व्यक्ति को पकड़ लिया तथा टायरों सहित पूछताछ के लिए पुलिस चौकी गागल ले गए। पुलिस चौकी गागल के प्रभारी राज कुमार ने बताया कि अभियुक्तों के खिलाफ धारा379 आईपीसी के तहत मुकदमा दायर करके कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। एसएचओ बल्ह राजेश कुमार ने घटना की पुष्टि की है। कार के चारों टायर चोरी होने का मामला सामने आने से यहां के निवासियों में दहशत का माहौल पैदा हो गया है।

The post नाली में पलटी चोरी की आल्टो कार appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.