Thursday, January 28, 2021 01:12 PM

नेरचौक मेडिकल कालेज मे बिलासपुर के दो और कोरोना संक्रमितो की मौैत

राजू धलारिया, नेरचौक

नेरचौक मेडिकल कालेज मे बिलासपुर के दो और कोरोना संक्रमितो की मौैत हो गई है। एक मौत मंगलवार की रात को और दूसरी मौत बुधवार दोपहर को हुई है। मंगलवार की रात को बिलासपुर जिला के सदर क्षेत्र की एक 70 बर्षीय बुजुर्ग महिला की मौत हुई हैै। इन्हे मंगलवार को ही आईसोलेशन बार्ड मे भर्ती किया गया था और रात को साढ़े ग्यारह बजे के करीब इनकी मौैत हो गई। नेरचैक मेडिकल कालेज मे मंगलवार को दिन भर चार कोरोना संक्रमित लोगों की मौत हुई है जिनमे एक मंडी, एक बिलासपुर और दो कूल्लू जिला के रहने बाले थे।

नेरचौक मेडिकल कालेज मे बुधवार को बिलासपुर जिला के सदर क्षेत्र के ही एक 63 वर्षीय व्यक्ति की मौत हुई है। इन्हे 28 तारीख को उपचार के लिए भर्ती कराया गया था और बुधवार को दोपहर सवा बारह बजे के करीब इनकी मौत हो गई। नेरचौक मेडिकल कालेज के एमएस डा. जीवानंद चौहान ने खबर की पुष्टि की है। अब मंडी जिले मे कोविड 19 की स्थिती की बात करें तो पिछले कल मंडी जिला मे कोरोना संक्रमण के 85 मामले सामने आए थे और 162 लोग रिकवर हुए थे। मंडी जिला मे अब तक कोरोना संक्रमण के चलते 84 लोगों की मौत हो चुकी है, जिनमे से 67 ने नेरचौक मेडिकल कालेज और 6 लोगों ने होम आइसोलेशन मे दम तोड़ा है जबकि 11 की मौत अन्य मे दर्ज है।

मंडी जिला मे इस समय नेरचौक मेडिकल कालेज मे मंडी जिला के 60, छिपणू के कोविड केयर सेंटर मे 18, सदयाणा के कोविड केयर सेंटर मे 5, द्रंग के कोविड केयर सेंटर मे 3 और होम आइसोलेशन मे 1207 लोग उपचाराधीन है। मंडी जिला मे अब तक 6697 कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ चुके हैं जिनमे 1340 एक्टिव हैं। अब तक 5273 लोग मंडी जिला मे कोरोना मुक्त भी हो चुके हैं। मंडी जिला मे बुधवार दोपहर तक नेरचौक, भंगरोटू, रोहांडा, कसारला, रामनगर, जोगिंद्र नगर, दरबाथू लोहारा, घिरी सुंदरनगर, मलवाणा टिक्कर, चढयार गुटकर, बेहरी और धर्मपुर क्षेत्रों से कोरोना संक्रमण के 17 मामले सामने आ चुके हैं।

The post नेरचौक मेडिकल कालेज मे बिलासपुर के दो और कोरोना संक्रमितो की मौैत appeared first on Divya Himachal.