Friday, October 30, 2020 03:19 AM

निबंध लेखन में ढलियारा कालेज की दीक्षा फर्स्ट

राजकीय महाविद्यालय ढलियारा के हिंदी विभाग द्वारा आयोजित हिंदी पखवाड़े 14 से 28 सितंबर  के उपलक्ष्य में अंतर महाविद्यालय स्तर पर ऑनलाइन हिंदी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था, जिसका सफलतापूर्वक समापन हुआ।  निबंध लेखन प्रतियोगिता में राजकीय महाविद्यालय ढलियारा से एमए हिंदी से दीक्षा ने प्रथम और एमए अंग्रेजी से विश्लेश ने द्वितीय, अनिता तृतीय और अनुज ने चौथा स्थान प्राप्त किया।

बीए, बीकॉम स्तर पर निबंध में राजकीय महाविद्यालय चिंतपूर्णी से अक्षिमा शर्मा बीए तृतीय वर्ष ने प्रथम, ढलियारा कालेज की आरती शर्मा ने दूसरा, शिल्पा देवी व पूनम धीमान महाविद्यालय जवाली और सिया चौधरी महाविद्यालय जवालामुखी तीसरे स्थान पर, अदिति ठाकुर महाविद्यालय हरिपुर, प्रिंसेस महाविद्यालय देहरा, अतुल व रुचि भाटिया ढलियारा के विद्यार्थियों ने सफलता प्राप्त की।

 कविता लेखन में कृतिका महाविद्यालय ढलियारा से और प्रिंसेस महाविद्यालय देहरा से प्रथम स्थान पर रही। नारा लेखन में पलक, साक्षी और विनाक्षी महाविद्यालय ढलियारा ने प्रथम स्थान पर रही। छवि व भारती ढलियारा, प्रिंसेस देहरा महाविद्यालय और सिखा देहरी महाविद्यालय से द्वितीय स्थान पर रहे।  रवि देहरा, साक्षी ठाकुर चिंतपूर्णी,  सिया चौधरी ज्वालामुखी से, शिवानी, अभिनाश व अजहर ढलियारा महाविद्यालय से तृतीय स्थान पर रहे।

महाविद्यालय के प्राचार्य डा. प्रमोद सिंह पटियाल ने सभी विजेताओं और प्रतिभागियों सराहना की और उनके उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दीं। इस कार्यक्रम के लिए हिंदी विभाग की भी सराहना की। उनके निर्देशानुसार ही प्रदेश के 12 महाविद्यालय को शामिल किया गया था। हिंदी विभाग की प्रोफेसर डा.मंजु कुमारी ने भी सभी प्रतिभागियों को बधाई और उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दीं। प्रतियोगिताओं में प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले सभी विजेताओं को महाविद्यालय के हिंदी विभाग द्वारा प्रमाण पत्र जारी किया गया।

The post निबंध लेखन में ढलियारा कालेज की दीक्षा फर्स्ट appeared first on Divya Himachal.