Thursday, January 28, 2021 01:42 PM

नेहरू पार्क में खोला जाएगा ओपन एयर जिम

बकरोटा में नेहरू पार्क को विकसित करने के लिए काम शुरू; आठ लाख रुपए होंगे खर्च, बच्चों के लिए लगाए जाएंगे तरह-तरह के झूले

स्टाफ  रिपोर्टर-डलहौजी-नगर परिषद डलहौजी की ओर से वार्ड नंबर-एक बकरोटा में नेहरू पार्क को विकसित किए जाने का कार्य आरंभ किया गया है। इस कार्य पर करीब आठ लाख रुपए की राशि खर्च की जाएगी। इसके तहत वार्ड में जोगिंग करने के लिए पाथ के निर्माण सहित बच्चों के लिए तरह-तरह के झूले लगाए जाएंगे। नेहरू पार्क में ओपन एयर जिम भी स्थापित किया जाएगा। पार्क को विकसित करने का कार्य शुरु हो जाने पर वार्डवासियों में खुशी की लहर दौड़ गई है।

वार्ड निवासियों ने पार्क को विकसित किए जाने का कार्य शुरु होने पर नगर परिषद के अध्यक्ष मनोज चड्ढा व पार्षद रीना जरयाल का आभार जताया है। उल्लेखनीय है कि वार्ड का नेहरू पार्क लंबे अर्से तक उपेक्षित रहा। यहां न तो बच्चों के खेलने के लिए झूले बचे थे और न ही वार्ड के लोगों को टहलने के लिए कोई अच्छी सुविधा थी। ऐसे में वार्ड वासियों द्वारा पार्षद रीना जरयाल के माध्यम से नगर परिषद से पार्क को विकसित किए जाने की मांग उठाई गई थी। इस मांग के तहत नगर परिषद द्वारा पार्क को विकसित करने के लिए आठ लाख का बजट स्वीकृत करने के साथ ही काम आरंभ कर दिया गया है। उधर, नगर परिषद डलहौजी के अध्यक्ष मनोज चड्ढा ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के आर्शीवाद से नगर परिषद के सभी वार्डों का एक समान विकास करवाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जल्द ही पार्क का जीर्णोद्धार कार्य पूर्ण करवाकर जनता को सौंप दिया जाएगा।

The post नेहरू पार्क में खोला जाएगा ओपन एयर जिम appeared first on Divya Himachal.