Friday, September 25, 2020 03:17 AM

पच्छाद की विधायक रीना कश्यप का पीएसओ कोरोना पॉजिटिव, मंत्री के संपर्क में आए थे

राजगढ़ – पच्छाद की विधायक रीना कश्यप का पीएसओ कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। उर्जा मंत्री सुखराम चौधरी के संपर्क में आने पर विधायक रीना कश्यप और उनके पति के साथ पीएसओ का कोरोना का टेस्ट करवाया गया। इसमें विधायक और उनके पति की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, जबकि उनका पीएसओ संक्रमण का शिकार पाया गया है। राजगढ़ के साथ लगती कोठिया जाज्जर पंचायत के टिक्कर रोड पर किराए के मकान में रहने वाले पीएसओ की रिपोर्ट पाजिटिव आने से यहां पर हड़कंप मच गया है।

बता दें कि राजगढ़ में पहली बार 22 जुलाई को आए दोनों कोरोना के मामले भी टिक्कर रोड से ही थे और 14 दिन के लिए इसे कन्टेनमेंट जोन बना दिया गया था । स्वास्थ्य पर्यवेक्षक रवि दत्त भारद्वाज ने बताया कि गुरुवार को 29 लोगों के कोरोना के सैंपल लिए गए थे, जिनमें से सिर्फ विधायक का पीएसओ संक्रमित पाया गया है। एसडीएम् राजगढ़ नरेश वर्मा ने कहा कि कोरोना संक्रमित को सराहां कोविड सेंटर भेज दिया गया है। साथ ही उनके घर और आसपास के भवनों को कन्टेनमेंट जोन में बनाया गया है।

The post पच्छाद की विधायक रीना कश्यप का पीएसओ कोरोना पॉजिटिव, मंत्री के संपर्क में आए थे appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.