Tuesday, September 22, 2020 07:19 PM

पहले कोरोना भगाएं; फिर मिशन रिपीट की सोचें, कुलदीप राठौर ने जयराम ठाकुर को दी सलाह

शिमला-कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा है कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को पहले प्रदेश में कोरोना को भगाने के सख्त उपाय करें, मिशन रिपीट की बात तो बाद में चुनाव के समय भी की जा सकती है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के बयानों से साफ है कि उन्हें प्रदेश में कोरोना की नहीं, मिशन रिपीट की ज्यादा चिंता है। प्रदेश में हर रोज कोरोना के मामले बढ़ना बहुत ही चिंता का विषय है। प्रदेश सरकार के मुखिया, मंत्री अपनी राजनीतिक बैठकें कर संक्रमण फैलाने में लगे हैं। इनकी बैठकों में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।

इसके नियम कानून सब कांग्रेस या आम आदमी के लिए हैं, भाजपा को इसकी पूरी छूट सरकार ने दे रखी है। श्री राठौर ने कहा कि जब तक प्रदेश में कोविड-19 की टेस्टिंग की संख्या नहीं बढ़ाई जाती, तब तक इसका सही आकलन संभव ही नहीं है। उनका कहना है कि टेस्टिंग मशीन की गुणवत्ता भी संदेह के घेरे में है। यही वजह है कि प्रदेश कोरोना सामुदायिक फैलाव की ओर बढ़ता जा रहा है, जो बहुत ही चिंता का विषय है।

संस्थागत क्वारंटाइन केंद्रों की दयनीय हालत पर रोष जताते हुए श्री राठौर ने कहा कि इन केंद्रों में न तो खाने पीने की सही व्यवस्था है और न ही साफ सफाई की। मुख्यमंत्री से मांग है कि उन्हें प्रदेश में कोविड-19 के गंभीर खतरों को देखते हुए अपनी राजनीतिक बैठकें रद्द कर इसके लिए कारगर नीति बनानी चाहिए।

The post पहले कोरोना भगाएं; फिर मिशन रिपीट की सोचें, कुलदीप राठौर ने जयराम ठाकुर को दी सलाह appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.