Tuesday, September 29, 2020 03:06 AM

पाकिस्तान के पूर्व पेसर शोएब अख्तर का बयान, पाक आर्मी का बजट बढ़ाने को घास तक खा लूंगा

नई दिल्ली – दुनिया के दिग्गज तेज गेंदबाजों में शुमार पाकिस्तान के पूर्व पेसर शोएब अख्तर ने अपने देश की सेना के बजट को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वह पाकिस्तानी सेना का बजट बढ़ाने के लिए घास तक खाएंगे। अख्तर ने एक इंटरव्यू में कहा, अगर अल्लाह कभी मुझे अधिकार देता है, तो मैं खुद घास खाऊंगा, लेकिन सेना का बजट बढ़ा दूंगा। उन्होंने यह भी कहा कि नागरिकों को सशस्त्र बलों के साथ मिलकर काम करना चाहिए।

पूर्व पेसर ने कहा, मैं अपने सेना प्रमुख को अपने साथ बैठने और निर्णय लेने के लिए कहूंगा। यदि बजट 20 प्रतिशत है, तो मैं इसे 60 प्रतिशत करूंगा। यदि हम एक-दूसरे का अपमान करते हैं, तो नुकसान हमारा ही है। इससे पहले उन्होंने दावा किया था कि उन्होंने नॉटिंघमशायर के लिए काउंटी क्रिकेट खेलने के लिए 175000 पाउंड के अनुबंध को ठुकरा दिया था, ताकि वह कारगिल युद्ध में लड़ सकें। भारत और पाकिस्तान की सेना के बीच साल 1999 में कारगिल युद्ध हुआ था। करियर में 46 टेस्ट में 178 और 163 वनडे में 247 विकेट लेने वाले अख्तर ने कहा था, नॉटिंघम के साथ मेरा 175,000 पाउंड का अनुबंध था। फिर 2002 में मेरा एक और बड़ा अनुबंध था। जब कारगिल हुआ तब मैंने दोनों को छोड़ दिया।

The post पाकिस्तान के पूर्व पेसर शोएब अख्तर का बयान, पाक आर्मी का बजट बढ़ाने को घास तक खा लूंगा appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.