Friday, September 25, 2020 10:48 PM

पालमपुर को आज मिलेगा दस करोड़ का पुल

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर करेंगे मैंझा ब्रिज का उद्घाटन, वर्षों की मांग पूरी

पालमपुर- टी कैप्टिल के नाम से विख्यात चाय नगरी पालमपुर के लोगों को मुख्यमंत्री  जयराम ठाकुर के इस दौरे के दौरान कुछ न कुछ सौगात मिलने की आस पालमपुर वासियों में जगी है। पालमपुर विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री के व्यस्त कार्यक्रम में मात्र एक ही उद्घाटन रखा गया है।

बता दें कि  पालमपुर-धर्मशाला  वाया नगरी रोड पर न्यूगल खड्ड के ऊपर मैंझा पुल का निर्माण किया गया है। लगभग दस करोड़ की लागत से बने इस पुल का लोकार्पण रविवार को मुख्यमंत्री सुबह 9:45 पर करेंगे। बता दें कि यह सड़क सेना की दृष्टि से एक महत्त्वपूर्ण सड़क है। सेना के वाहनों गुजारने के लिए लिए इस पुल की अत्याधिक जरूरत महसूस की जा रही थी। पुल के उद्घाटन के उपरांत मुख्यमंत्री सुलाह विधानसभा क्षेत्र के संगम पैलेस ठाकुरद्वारा में पहुंचेंगे, जहां पर वह 21 योजनाओं का शिलान्यास व उद्घाटन करेंगे ।

सुलाह विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री जल शक्ति विभाग की 40 करोड़ 21 लाख रुपए की विभिन्न पेयजल व सिंचाई योजनाओं के शिलान्यास व उद्घाटन करेंगे। इसके अतिरिक्त मुख्यमंत्री प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मारंडा तथा सब-तहसील सुलाह का भी शुभारंभ करेंगे । इसके अतिरिक्त दरंग में नवनिर्मित वन विभाग के विश्राम गृह का लोकार्पण भी करेंगे। मुख्यमंत्री इसके अतिरिक्त लोक निर्माण विभाग द्वारा सुलाह विधानसभा क्षेत्र में लगभग 34 करोड की विभिन्न विकास योजनाओं के शिलान्यास व उद्घाटन भी करेंगे। प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष विपिन परमार की अगवाई में कार्यकर्ता मुख्यमंत्री का भव्य स्वागत करेंगे। भाजपा कार्यकर्ताओं में मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर भारी उत्साह देखा जा रहा है।

The post पालमपुर को आज मिलेगा दस करोड़ का पुल appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.