Saturday, October 24, 2020 02:35 AM

पालमपुर में कोरोना के चार नए केस

पालमपुर क्षेत्र में दिनप्रतिदिन बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के चलते लोगों में हड़कंप मचा हुआ है। बता दें कि इस इलाके में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। पालमपुर शहर में कोरोना के कई मामले आने के बाद निकटवर्ती पंचायतें भी इस वैश्विक महामारी से अछूती नहीं रही है। पालमपुर की साथ लगती पंचायत घुग्घर व आईमा में मंगलवार को चार लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। इन लोगों के सैंपल पिछले दिनों लिए गए थे ।

मंगलवार को यह रिपोर्ट सार्वजनिक होने के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। बता दें कि सोमवार को भी घुग्घर पंचायत में कोरोना के दो मामले सामने आए थे, लेकिन मंगलवार दोपहर राम चौक घुग्गर की एक 22 वर्षीय  युवती, 23 वर्षीय युवक तथा 22 वर्षीय युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इन तीनों को होम आइसोलेशन में रखा गया है। इसी तरह निकटवर्ती पंचायत आईमा से भी एक मामला कोरोना पॉजिटिव का मामला आया है, जिसमें एक 48 वर्षीय महिला  कोरोना से संक्रमित पाई गई है।

इन्हें भी होम आइसोलेशन में रखा गया है। बता दें कि सोमवार के दिन भी घुग्घर पंचायत से 32 साल का एक युवक व 45 वर्ष  के एक पुरुष कोरोना संक्रमित पाए गए थे। पिछले दिनों घुग्गर पंचायत  के  पंचायत घर राम चौक में 47 लोगों के कोरोना सैंपल स्वास्थ्य विभाग द्वारा आयोजित एक कैंप में लिए गए थे। पंचायत में मंगलवार को तीन नए और मामले आने के बाद लोगों में दहशत का माहौल है। कोरोना काल में  देश की सबसे बड़ी पंचायतों में शुमार घुग्गर पंचायत के विभिन्न  वार्डों में अब तक सात मामले सामने आ चुके हैं।

The post पालमपुर में कोरोना के चार नए केस appeared first on Divya Himachal.