Thursday, October 01, 2020 05:49 AM

परवाणू-टीटीआर नाके पर तैनात होंगे पुलिस कर्मी

दिव्य हिमाचल ब्यूरो-सोलन-जिला दंडाधिकारी सोलन केसी चमन ने कोविड-19 के खतरे के दृष्टिगत जिला की अंतरराज्यीय सीमाओं पर अन्य राज्यों से आने वाले प्रदेश के निवासियों के समुचित प्रबंधन एवं स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के निर्देशों की अनुपालना के लिए जिला के परवाणू नाका तथा टीटीआर नाका पर कर्मियों द्वारा सेवाएं प्रदान करने के संबंध में आदेश जारी किए हैं।  यह आदेश आपदा प्रबंधन अधिनियम-2005 की धारा 30 के अंतर्गत प्रदत्त शक्तियों का प्रयोग करते हुए जारी किए गए हैं। जिला दंडाधिकारी ने 17 से 23 अगस्त तक प्रातः, सायं तथा रात्रि समय की तीन शिफ्टों के लिए जिला के परवाणू नाका तथा टीटीआर नाका पर कर्मियों की तैनाती की है।

17 से 23 अगस्त तक परवाणू नाका पर प्रातःकालीन ड्यूटी के लिए पट्टा मसूलखाना स्कूल के लेखराम एवं भागुड़ी स्कूल के राकेश, सांयकालीन ड्यूटी के लिए सोलन होम्योपैथिक चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल के अनिल एवं टिंक राज तथा रात्रि ड्यूटी के लिए एमएन डीएवी दंत्त महाविद्यालय के पवन कुमार एवं देविंद्र कुमार उपस्थित रहेंगे। इसी अवधि में जिला के टीटीआर नाके पर प्रातःकालीन ड्यूटी के लिए कोटबेजा स्कूल के गोविंद राम एवं सोलन होम्योपैथिक चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल के डा. मनीष त्रिपाठी, सांयकालीन ड्यूटी के लिए एमएन डीएवी दंत महाविद्यालय के विनोद एवं सोलन होम्योपैथिक चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल के अमित कौशल तथा रात्रि समय में एमएन डीएवी दंत्त महाविद्यालय के राजेश एवं रंजीत उपस्थित रहेंगे।

The post परवाणू-टीटीआर नाके पर तैनात होंगे पुलिस कर्मी appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.