परीक्षा परिणामों में कांगड़ा को करवाएंगे टॉप, जिला के स्कूल प्राध्यापक संघ ने खाई कसम

धर्मशाला — हिमाचल प्रदेश स्कूल प्राध्यापक संघ जिला कांगड़ा के प्रतिनिधिमंडल ने संघ प्रमुख राकेश भडवाल की अध्यक्षता में मंगलवार को उपनिदेशिका उच्च शिक्षा रेखा कपूर से शिष्टाचार रूप से भेंट की।  इस अवसर पर बलवंत राणा, नागेश्वर पठानिया, विजय राणा, पवन शर्मा ब धर्मपाल जंबाल विशेष रूप से उपस्थित थे। प्रवक्ता संघ के अध्यक्ष भड़वाल ने विद्यालयों से संबंधित संपूर्ण गतिविधियों ब क्रियाकलापों के बारे मे उपनिदेशिका कपूर से बिस्तृत चर्चा की।

उन्होंने बताया कि प्रवक्ताओं की कर्त्तव्य निष्ठा के परिणाम स्वरूप ही राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालयों के दो कक्षाओं के वार्षिक परीक्षा परिणाम में जिला कांगड़ा 21 मैरिट दे कर अग्रणी रहा है। इसी निष्ठा को कायम रखते हुए आगामी परीक्षा परिणामों में भी जिला कांगड़ा को शिखर की ओर ले जाने का संकल्प लेते हैं। प्रवक्ता संघ ने यह भी आह्वान किया कि आप के नेतृत्व में हम कांगड़ा जिला को गुणात्मक शिक्षा से ओत-प्रोत कर सकते बशर्ते प्रवक्ताओं को अनअपेक्षित कार्यों में कदापि व्यस्त न किया जाए।

The post परीक्षा परिणामों में कांगड़ा को करवाएंगे टॉप, जिला के स्कूल प्राध्यापक संघ ने खाई कसम appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.

Related Stories: