Saturday, October 24, 2020 08:14 AM

पायल के आरोप, कश्यप घिरे

बालीवुड में एक दिन पर फिर हंगामा मच गया, जब एक्ट्रेस पायल घोष ने फिल्म मेकर अनुराग कश्यप के ऊपर यौन शोषण के आरोप लगा दिए। जाने-माने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर एक एक्ट्रेस पायल घोष ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। पायल ने ट्वीट कर यह आरोप लगाया है कि लगभग 2014-15 के आसपास अनुराग कश्यप से उनकी मुलाकात हुई थी और उन्होंने शराब के नशे में पायल के साथ जोर-जबरदस्ती करने की कोशिश की। इस खबर के बाद पायल अचानक सुर्खियों में आ गई हैं।

उधर, पायल घोष के आरोपों के बाद राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा उनके सपोर्ट में आ गई थीं। लेकिन अभी तक आयोग को पायल घोष की तरफ से कोई शिकायत ही नहीं मिली है और आयोग को इसका इंतजार है। इस बारे में जब रेखा शर्मा से संपर्क किया गया, तो उन्होंने कहा कि मैंने अपने ई-मेल चेक किए हैं और पायल घोष की तरफ से मुझे कोई मेल नहीं मिला है। जैसे ही हमें शिकायत मिल जाएगी, तो इसे हम संबंधित पुलिस को फॉरवर्ड कर देंगे और वे फिर इस 2015 के मामले की जांच करेंगे। इसके अलावा हम इस केस में कानूनी सलाह भी ले रहे हैं।

अनुराग का ट्वीट, अभी तो बहुत आक्रमण होने वाले हैं

पायल के आरोपों पर अब अनुराग कश्यप ने ट्वीट कर लिखा है कि अभी तो बहुत आक्रमण होने वाले हैं। यह बस शुरुआत है। बहुत फ़ोन आ चुके हैं कि नहीं मत बोल और चुप हो जा। यह भी पता है कि पता नहीं कहां-कहां से तीर छोड़े जाने वाले हैं। इंतज़ार है। अनुराग कश्यप ने आगे लिखा कि क्या बात है, इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में। चलो कोई नहीं। मुझे चुप कराते-कराते इतना झूठ बोल गए की औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया। थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम। बस यही कहूंगा की जो भी आरोप हैं आपके सब बेबुनियाद हैं।

The post पायल के आरोप, कश्यप घिरे appeared first on Divya Himachal.