Monday, September 28, 2020 08:42 PM

पॉजिटिव केस आने से कांगड़ा के निजी अस्पताल का कुछ हिस्सा सील

जिला संवाददाता- कांगड़ा-शहर के पास बीरता स्थित एक निजी अस्पताल में दो कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अस्पताल के कुछ हिस्से को सील कर दिया गया है, जबकि ओपीडी चालू रहेगी । बताया जाता है कि 88 साल का एक व्यक्ति कमर दर्द व कमजोरी की वजह से अस्पताल में दाखिल हुआ था ।

बुधवार को उसे बुखार व सांस लेने में दिक्कत आई। उसके साथ उसकी 73 वर्षीय धर्मपत्नी भी थी । दोनों का सुबह  कोरोना टेस्ट करवाया गया, जहां उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है । जिला हैल्थ अथॉरिटी के निर्देशानुसार स्टाफ  के कुल  41 लोगों को होम क्वारंटाइन किया गया है ।

इसके अलावा फैकेल्टी हैड भी होम क्वारंटाइन किए गए हैं । पूरे अस्पताल परिसर में सेनेटाइजेशन करवाई गई है। बीएमओ तियारा डा. संजय भारद्वाज, डा. गरिमा, जगजीत सिंह पर्यवेक्षक और आशीष सहित स्वास्थ्य विभाग की तमाम टीम बुधवार को अस्पताल में मौजूद रही। बीएमओ संजय भारद्वाज ने बताया कि फैकेल्टी के अलावा स्टाफ  के 41 लोगों को सात दिन के लिए होम क्वारंटाइन किया गया है । सातवें दिन इनके कोरोना टेस्ट होंगे एसडीएम जतिन लाल ने बताया कि अस्पताल की दूसरी मंजिल को सील किया गया है, जबकि ओपीडी चालू रहेगी।

The post पॉजिटिव केस आने से कांगड़ा के निजी अस्पताल का कुछ हिस्सा सील appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.