Tuesday, September 22, 2020 07:43 PM

पूर्व सैनिकों के टेट पास आश्रित दर्ज करवाएं नाम   

दिव्य हिमाचल ब्यूरो – धर्मशाला    

शिक्षा में टीजीटी शिक्षकों की भर्ती की जा रही है। ऐसे में भूतपूर्व सैनिकों के आश्रित, जो टीजीटी टेट पास हों, वे 25 अगस्त तक रोजगार कार्यालय में नाम दर्ज करवाएं। क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी ने बताया कि जिला कांगड़ा के अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, अन्य पिछड़ी जाति व सामान्य वर्ग के भूतपूर्व सैनिकों के आश्रित, जो कि टीजीटी टेट पास हों, के लिए बैच के आधार पर पद आरक्षित किए गए हैं।

 इन श्रेणियों से संबंधित उम्मीदवार अपने आवेदन 25 अगस्त तक अपना नाम दर्ज करवा सकते हैं। उन्होंने बताया कि टीजीटी आर्ट्स के भूतपूर्व सैनिकों के आश्रित, जो कि सामान्य श्रेणी के वर्ष 2003, अनुसूचित जाति के वर्ष 2006 और अनुसूचित जनजाति के वर्ष 2011 बैच से हैं, वे भूतपूर्व सैनिकों की सूची में दर्ज करवा सकते हैं। क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी ने बताया कि टीजीटी नॉन मेडिकल के भूतपूर्व सैनिकों के आश्रित, जो सामान्य श्रेणी के 2004, अन्य पिछड़ी जाति के 2006, अनुसूचित जाति के वर्ष 2018 तथा अनुसूचित जनजाति के 2019 बैच के आवेदक भूतपूर्व सैनिक आश्रितों की सूची में अपना नाम दर्ज करवा सकते हैं।

उन्होंने बताया कि टीजीटी मेडिकल के भूतपूर्व सैनिकों के सामान्य वर्ग के वर्ष 2009 के आश्रित, अनुसूचित जाति के वर्ष 2017 के आश्रित और अनुसूचित जनजाति के वर्ष 2019 बैच के आश्रित भूतपूर्व सैनिकों की सूची में अपना नाम दर्ज करवा सकते हैं। सभी पात्र आवेदक 25 अगस्त से पहले अपने निकटतम रोजगार कार्यालय से संपर्क कर सकते हैं।

The post पूर्व सैनिकों के टेट पास आश्रित दर्ज करवाएं नाम    appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.