Thursday, October 01, 2020 02:01 PM

पूर्व भारतीय टेस्ट ओपनर आकाश चोपड़ा ने सुपर ओवर के लिए जसप्रीत बुमराह को बताया बेस्ट

दिव्य हिमाचल ब्यूरो— नई दिल्ली

पूर्व भारतीय टेस्ट ओपनर आकाश चोपड़ा ने सुपरओवर फेंकने के लिए दुनिया भर के फास्ट बॉलरों की तुलना कर टीम इंडिया के पेसर जसप्रीत बुमराह को सबसे बेस्ट करार दिया है। चोपड़ा ने टॉप पर दो गेंदबाजों की तुलना करते हुए बुमराह को आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क से ऊपर आंका। उन्होंने कहा, बुमराह की सटीक लाइन लेंथ और उनका अनूठा बॉलिंग एक्शन उन्हें इस रेस में और भी खास बनाता है।

चोपड़ा अपने यूट्यूब चैनल आकाशवाणी पर सुपरओवर में सबसे प्रभावी गेंदबाज की बात कर रहे थे। उन्होंने बुमराह को किसी भी परिस्थिति में सुपर ओवर फेंकने के लिए सही विकल्प बताया। इस पर चर्चा करते हुए क्रिकेटर से कॉमेंटेटर बने चोपड़ा ने सबसे पहले इस लिस्ट के लिए अपने पांच गेंदबाजों के नाम गिनाएं। इस फेहरिस्त में उन्होंने सुनील नरेन, राशिद खान, जसप्रीत बुमराह, मिशेल स्टार्क और लसिथ मलिंगा का नाम सबसे ऊपर रखा। चोपड़ा ने कहा बुमराह और स्टार्क में से किसी एक को नंबर वन पर चुनना वाकई मुश्किल है।

सुपरओवर पर बुमराह की बात करते हुए उन्होंने गुजरात लॉयंस के खिलाफ उस सुपरओवर को याद किया, जो उन्होंने मुंबई इंडियंस के लिए फेंका था। जब उनके सामने ब्रैंडन मैककुलम और शायद ड्वेन स्मिथ थे। ये दोनों बल्लेबाज बॉल को बैट से मारना तो दूर छू भी नहीं पा रहे थे।

The post पूर्व भारतीय टेस्ट ओपनर आकाश चोपड़ा ने सुपर ओवर के लिए जसप्रीत बुमराह को बताया बेस्ट appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.