Saturday, September 19, 2020 09:56 PM

पांवटा थाने के दो जवानों को कोरोना

पांवटा साहिब – पांवटा साहिब में कोरोना महामारी अपना भयावह रूप दिखाने लगा है। पहले नेता और उनके परिवार और फिर अधिकारी और उनके परिवार के कोरोना की चपेट में आने के बाद अब पुलिस कर्मचारियों के परिवार पर भी कोरोना अपना अटैक करने लगा है। गुरुवार दोपहर को पांवटा साहिब में फिर से नौ मामले कोरोना पॉजिटिव के सामने आए हैं। इसमें चार दिन पूर्व संक्रमित हुए पुरूवाला पुलिस थाने के हेड-कांस्टेबल के परिवार के तीन सदस्यों सहित दो पांवटा पुलिस थाने के जवान भी शामिल हैं। चार अन्य लोग पांवटा के विभिन्न स्थानों से शामिल हैं।

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक बीते बुधवार के बचे हुए 50 सैंपल जांच के लिए लगाए गए थे जिनमें से 40 सैंपल नेगेटिव रहे हैं। एक सैंपल पुनः जांच को लगाया गया है, जबकि नौ की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। यह सभी नौ लोग पांवटा साहिब उपमंडल से संबंधित हैं। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक इनमें चार दिन पूर्व संक्रमित हुए पुरूवाला पुलिस हेड-कांस्टेबल के परिवार के तीन सदस्य हैं, जिनमें उनकी 36 वर्षीय पत्नी सहित 11 और 10 वर्ष के दो बेटे शामिल हैं। यह तीनों पुलिस कालोनी पांवटा साहिब में रहते हैं।

इसके अलावा पांवटा पुलिस थाने के 57 वर्ष के कर्मी और 25 वर्षीय युवक शामिल हैं। इन्हीं हैड-कांस्टेबल के संपर्क में आए भगवानपुर के 25 वर्षीय युवक की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इसके अलावा गोरखुवाला का 48 वर्षीय पुरुष और माजरा की 38 वर्षीय महिला भी कोराना संक्रमित पाई गई है। यह दोनों भी पहले से संक्रमित आए लोगों के संपर्क से पॉजिटिव हुए हैं। इसके अतिरिक्त आर्मी एरिया राजबन का भी 40 वर्षीय एक युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

The post पांवटा थाने के दो जवानों को कोरोना appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.