Tuesday, April 13, 2021 11:03 AM

प्रदीप पांडेय चिंटू की जय शंभू का ट्रेलर रिलीज

मुंबई- बॉलीवुड के मिस्टर परपफेक्शनिस्ट आमिर खान फिल्म ‘कोई जाने ना’ में अभिनेत्री एली अबराम के साथ नजर आयेंगे। फिल्म 'कोई जाने ना' के एक गाने का हाल ही में पहला लुक जारी किया गया है। इसमें आमिर खान लवर बॉय बने नजर आ रहे हैं। इस गाने में आमिर, एली अवराम के साथ परफॉर्म करते दिखाई देंगे। गाने का नाम है 'हरफनमौला' और इसमें आमिर के अंदाज को देखकर फैंस रिलीज के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

एली अवराम ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें फिल्म 'कोई जाने ना' के गाने 'हरफनमौला' का फर्स्ट लुक दिखाई दे रहा है। इसमें आमिर खान ब्लू जैकेट, शर्ट और ब्राउन ट्राउजर में नजर आ रहे हैं। वहीं, एली ने शिमरी ब्राउन ड्रेस पहन रखी है। इस लुक में आमिर काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट में एली ने लिखा, “वो हरफनमौला है, ये डांस फ्लोर की क्वीन है। 10 मार्च को इनसे मिलने के लिए तैयार हो जाइए।” यह गाना 10 मार्च को रिलीज हो रहा है।

इससे पहले इस गाने की शूटिंग के दौरान एक वीडियो भी लीक हो चुका है। जिसमें आमिर और एली साथ में धमाकेदार डांस करते दिखाई दे रहे थे। इस गाने में दोनों की कैमिस्ट्री काफी शानदार लग रही थी। बताया जा रहा है कि आमिर खान फिल्म 'कोई जाने ना' में सिर्फ गेस्ट एपीयरेंस में नजर आएंगे। भूषण कुमार की इस फिल्म में अभिनेता कुणाल कपूर लीड रोल में हैं। ये एक साइकलॉजिकल थ्रिलर फिल्म बताई जा रही है।

मुंबई- बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयार्क में भारतीय रेस्टोरेंट खोला है। प्रियंका ने विदेश में रहने वाले अपने भारतीय फैंस को बड़ा तोहफा दिया है। उन्होंने न्यूयॉर्क में एक आलीशान रेस्टोरेंट खोल दिया है। प्रियंका के इस रेस्टोरेंट का नाम सोना रखा है। जिसमें उन्होंने भारतीय खाने के लिए अपना प्यार जाहिर किया है।

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर ऐलान किया है कि उन्होंने न्यूयॉर्क में भारतीय खाने के लिए रेस्टोरेंट खोला है। उन्होंने इसके उद्घाटन के लिए एक छोटी की पूजा भी रखी है। पूजा करते हुए प्रियंका ने कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। प्रियंका चोपड़ा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, “मैं आपके सामने सोना को पेश करते हुए बहुत रोमांचित महसूस कर रही हूं। नया रेस्टोरेंट जहां पर मैंने भारतीय खाने के लिए अपना प्यार उडेल दिया है। सोना उन भारतीय जायकों का प्रतीक है, जिनके साथ मैं बड़ी हुई हूं। किचन का संचालन करेंगे शेफ हरि नायक, जो बेहद टैलेंटेड हैं। उन्होंने बहुत स्वादिष्ट और इनोवेटिव मैन्यू तैयार किया है। जो आपको मेरे देश की फूड यात्रा पर ले जाएगा।”

मुंबई- भोजपुरी फिल्मों के चाकलेटी स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू की आने वाली फिल्म जय शंभू का ऑफिसियल ट्रेलर रिलीज कर दिया है। सोनू खत्री निर्मित तथा निर्देशित फिल्म जय शंभू में प्रदीप पांडेय चिंटू भगवान परशुराम के किरदार में नज़र आ रहे है। फ़िल्म में प्रदीप पांडेय चिंटू के अपोजिट नेपाली फिल्मो की टॉप हिरोइन शिल्पा पोखरेल के साथ जोड़ी बनाई गई है।

फ़िल्म ट्रेलर रिलीज होने पर प्रदीप पांडेय चिंटू ने कहा कि यह फ़िल्म पूरी तरह से नई है, जिसमे खासे एक्शन और इमोशन शानदार गाने और दृश्य दिये गये है। मुझे उम्मीद है कि यह फ़िल्म दर्शको बेहद पसंद आयेगी।