Friday, October 30, 2020 04:09 AM

प्रधानमंत्री के दौरे से पहले जवान पॉजिटिव

अटल टनल के उद्घाटन पर ड्यूटी से पहले 500 जवानों के कोरोना टेस्ट, जांच में 24 निकले संक्रमित

धर्मशाला-कांगडा जिला में सोमवार को कोरोना के 69 नए मामले आए हैं।  इनमें पुलिस टे्रनिंग सेंटर डरोह पालमपुर के 24 जवान भी संक्रमित पाए गए हैं। बड़ी बात यह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीन अक्तूबर के हिमाचल दौरे के लिए सुरक्षा जवान भेजे जा रहे थे। तीन अक्तूबर को अटल टनल हिमाचल सहित देश को समर्पित की जानी है, जिसके चलते ही जवानों के कोरोना टेस्ट किए जा रहे थे, लेकिन इसमें ही जवान पॉजिटिव पाए गए हैं।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि पहले हैल्थ बुलेटिन में 23 मामले आए थे, जबकि दूसरे में 46 और दर्ज हुए। इसमें बडी संख्या में पुलिस जवान शामिल है। उन्होंने कहा कि इससें दरकाली कांगड़ा के एक ही परिवार के सात सदस्य भी है, जिन्हें प्रोटोकॉल के अनुसार उपचार के लिए भेजा जा रहा है।

पुलिस कांस्टेबल की बड़ी संख्या के पॉजिटिव आने पर पुलिस टे्रनिंग सेंटर डरोह के महानिरीक्षक डा. अतुल फुलजले ने बताया कि हाल ही में पासआउट बैच में से तीन अक्तूबर के प्रधानमंत्री दौरे के पुलिस को भेजा जाना था, इसलिए इनकी सोमवार को जांच की गई, इसमें 24 पॉजिटिव निकले हैं। उन्होंने कहा कि यह सभी एक ही बेरक में रह रहे थे, इसलिए बडी संख्या में संक्रमित होन की वजह बनी है। उन्होंने बताया कि इन सबको तुंरत प्रभाव से आईसोलेट कर दिया गया है और सारे कांप्लेक्स को सेनेटाइज  किया गया है।

The post प्रधानमंत्री के दौरे से पहले जवान पॉजिटिव appeared first on Divya Himachal.