क्वारंटाइन सेंटर के बाद अब शाहरुख खान का ऑफिस बना आईसीयू

शाहरूख खान कोरोना के बीच काफी नेक काम कर चुके हैं। उन्होंने अपनी बिल्डिंग क्वारंटाइन सेंटर बनाने के लिए दी थी। अब इस बिल्डिंग को आईसीयू में तब्दील कर दिया गया है। यहां के मरीज कहीं और शिफ्ट कर दिए गए हैं। बताते चलें कि शाहरुख खान अपना ऑफिस करीब तीन महीने पहले बीएमसी को दे चुके हैं।

यहां बिना लक्षण वाले मरीजों के लिए क्वारंटाइन न सेंटर बनाया गया है। अब इस ऑफिस को क्रिटिकल मरीजों के लिए आईसीयू में तब्दील कर दिया गया है। शाहरुख ने अपने ऑफिस की चार मंजिला इमारत अप्रैल में बीएमसी को दी थी।

यहां 15 जुलाइ से आईसीयू में बदलना शुरू किया गया और आइसोलेट किए गए मरीजों को दूसरे सेंटर में भेज दिया गया है। हिंदुजा अस्पताल के डाक्टर अविनाश सूपे ने बताया कि महामारी में इस वक्त ज्यादा  बेड की जरूरत है, जिनमें ऑक्सीजन टैंक और वेंटिलेर भी हों।

रिपोर्ट के मुताबिक, जब इस अस्पताल में क्वारंटाइन सेंटर था तो 66 लोग एडमिट थे। इनमें से 54 लोग ठीक होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं। वहीं 12 लोगों को दूसरी जगह शिफ्ट कर दिया गया, क्योंकि आईसीयू के लिए स्पेस की जरूरत थी।

The post क्वारंटाइन सेंटर के बाद अब शाहरुख खान का ऑफिस बना आईसीयू appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.

Related Stories: