Sunday, January 24, 2021 04:56 AM

रास्ता भूले महान बल्लेबाज सचिन तेंडुलकर ऑटो वाले ड्राइवर ने की उनकी मदद, शेयर किया वीडियो

आज की दुनिया में तकनीक इनसानी जीवन के हर हिस्से में अहम किरदार निभाती है। सामान खरीदने से लेकर दुनिया के जुड़ने तक। तकनीक बहुत जरूरी हो गई है। रास्ता पूछने के लिए आप काफी हद तक नेविगेशन पर निर्भर करते हैं। पर रास्ता बताने के मामले में तकनीक कई बार धोखा दे देती है और ऐसे में इनसान ही काम आता है। महान बल्लेबाज सचिन तेंडुलकर ने भी अपने साथ हुई एक ऐसी ही घटना का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह रास्ता भूल गए थे और एक ऑटो ड्राइवर ने उनकी मदद की। सचिन ने जनवरी, 2020 का वीडियो शेयर किया है।

 इसमें वह बता रहे हैं कि वह कैसे रास्ता भूल गए थे। सचिन ने कहा, मैं कांदीवली ईस्ट में हूं और क्या आप यकीन करेंगे कि मैं यहां पर रास्ता भूल गया हूं। सड़क पर काम होने की वजह से मैं यहां का रास्ता नहीं पहचान पाया। सचिन ने कहा, वह अकेले कभी रास्ता नहीं तलाश पाते। हाई-वे पर पहुंचने के बाद सचिन ने कहा कि अब वह रास्ता पहचान गए हैं। सचिन ने ऑटो वाले के साथ बात भी की। सचिन ने ऑटो वाले का नाम भी पूछा।

The post रास्ता भूले महान बल्लेबाज सचिन तेंडुलकर ऑटो वाले ड्राइवर ने की उनकी मदद, शेयर किया वीडियो appeared first on Divya Himachal.