Saturday, November 28, 2020 01:48 AM

राहगीर से पकड़ी 250 ग्राम चरस

चंबा-साहो मार्ग पर पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान बरामद की खेप, मामला दर्ज

चंबा- साहो मार्ग पर पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान 250 ग्राम चरस सहित एक तस्कर को दबोचने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम की धारा 20 के तहत मामला दर्ज कर हवालात में बंद कर दिया है। आरोपी को पुलिस रिमांड हेतु सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा। सदर पुलिस थाना की टीम ने साहो मार्ग पर पाडला के पास वाहनों की चैकिंग हेतु नाका लगा रखा था।

इसी दौरान वहां से पैदल गुजर रहा एक व्यक्ति पुलिस टीम को देखकर घबरा गया। पुलिस को व्यक्ति की गतिविधियां संदिग्ध दिखने पर शक के आधार पर पूछताछ के लिए रोका गया। पुलिस की पूछताछ में व्यक्ति ने अपनी पहचान तेजेंद्र कुमार वासी मोहल्ला लाहौरी गेट मकान नंबर 211 कपूरथला पंजाब के तौर पर बताई। पुलिस ने संदेह के आधार पर तेजेंद्र कुमार की तलाशी लेने पर कब्जे से 250 ग्राम चरस बरामद की। तेजेंद्र कुमार के खिलाफ चरस तस्करी के आरोप में सदर पुलिस थाना में मामला दर्ज किया गया है।

आरोपी से चरस खेप की खरीद- फरोख्त को लेकर पूछताछ की जा रही है। उधर, एसपी चंबा एस अरूल कुमार ने साहो मार्ग पर पाडला के समीप 250 ग्राम चरस सहित तस्कर के पकडे जाने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ नियमानुसार आगामी कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। उन्होंने दोहराया कि जिला में सक्रिय चरस माफिया की धरपकड़ हेतु अभियान लगातार जारी रहेगा।

The post राहगीर से पकड़ी 250 ग्राम चरस appeared first on Divya Himachal.