Tuesday, September 29, 2020 10:19 PM

राहत…इस हफ्ते मिल जाएगी पगार, एचआरटीसी कर्मचारियों को अभी तक नहीं मिला है जुलाई महीने का वेतन

कार्यालय संवाददाता — शिमला

एचआरटीसी के कर्मचारियों को जुलाई माह के वेतन की अदायगी इस सप्ताह हो जाएगी। निगम प्रबंधन के मुताबिक कर्मचारियों को जुलाई का वेतन अगामी दो-तीन दिनों के भीतर उनके अकाउंट में डाल दिया जाएगा। उल्लेखनीय है कि कोरोना काल में एचआरटीसी की अर्थव्यवस्था पटरी से उतर गई है। हालांकि अनलाक-1 से राज्य में बसों का संचालन आरंभ हो गया है, मगर दो माह बाद भी निगम की कमाई में इजाफा नहीं हुआ है। इससे निगम के कर्मचारियों के वेतन पर हर माह संकट बढ़ता जा रहा है।

गत दो माह की तरह इस माह भी निगम कर्मचारी वेतन के इंतजार में हैं। अगस्त माह के  10 दिन बीत गए हैं, मगर निगम कर्मचारियों को अभी तक वेतन की अदायगी नहीं हो पाई है, जबकि पूर्व में निगम कर्मचारियों को हर माह एक तारीख को वेतन जारी हो जाता था। पूर्व में जहां निगम की बसों के चलने से निगम को प्रतिदिन 2 से 2.15 करोड़ की कमाई होती थी, वहीं यह कमाई अब 35 से 40 लाख तक सीमति होकर रह गई है। निगम के प्रबंध निदेशक युनूस ने कहा कि निगम के कर्मचारियों को इसी सप्ताह ही वेतन की अदायगी कर दी जाएगी।

The post राहत…इस हफ्ते मिल जाएगी पगार, एचआरटीसी कर्मचारियों को अभी तक नहीं मिला है जुलाई महीने का वेतन appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.