Tuesday, January 26, 2021 02:16 PM

राहुल गांधी ने एमएसपी को लेकर फिर घेरी केंद्र सरकार, बोले, देश को कुएं में धकेल रहे प्रधानमंत्री

नई दिल्ली — कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि बिहार में किसान न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) के बिना परेशान है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश के किसानों को ही इस संकट में धकेल दिया है। श्री गांधी ने शनिवार को कहा कि बिहार का किसान एमएसपी-एपीएमसी के बिना बेहद मुसीबत में है और अब प्रधानमंत्री ने पूरे देश को इसी कुएं में धकेल दिया है। ऐसे में देश के अन्नदाता का साथ देना हमारा कत्र्तव्य है।

इसके साथ ही उन्होंने एमएसपी नहीं मिलने से परेशान बिहार के किसानों का एक वीडियो जारी किया है, जिसमें कहा गया है कि औरंगाबाद के किसानों को धान का एमएसपी नहीं मिल रहा है और सरकार उनके संकट पर ध्यान नहीं दे रही है। किसानों की धान की खेती पूरी तरह से बर्बाद हो गई है।

इस बीच कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने श्री मोदी को किसान आंदोलन खत्म करने के लिए हठ छोडऩे की सलाह दी और कहा कि राजहठ त्यागिये, राजधर्म मानिये। अन्नदाता की सुनें, काले कानूनों को निरस्त करें। वरना,इतिहास ने कभी अहंकार को माफ नही किया। किसान विरोधी मोदी सरकार।

The post राहुल गांधी ने एमएसपी को लेकर फिर घेरी केंद्र सरकार, बोले, देश को कुएं में धकेल रहे प्रधानमंत्री appeared first on Divya Himachal.