Sunday, January 24, 2021 04:34 AM

राहुल ओपनिंग करें, तो जड़ेंगे डबल सेंचुरी; आकाश चोपड़ा का दावा, धवन के साथ करें पारी का आगाज़

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बताया है कि मौजूदा समय में कौन सा ऐसा बल्लेबाज है, जो वनडे इंटरनैशनल में टीम इंडिया के लिए डबल सेंचुरी जड़ सकता है। भारत और आस्ट्रेलिया के बीच 27 नवंबर से तीन मैचों की वनडे इंटरनैशनल सीरीज खेली जानी है। इस सीरीज में टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा नहीं होंगे, रोहित की जगह केएल राहुल को आस्ट्रेलिया दौरे पर लिमिटेड ओवर सीरीज में उप-कप्तानी की जिम्मेदारी सौंपी गई है। आकाश चोपड़ा का मानना है कि राहुल अगर बैटिंग ऑर्डर में टॉप पर खेलने उतरें तो डबल सेंचुरी जड़ सकते हैं।

 वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में तीन डबल सेंचुरी जड़ने वाले रोहित शर्मा दुनिया के इकलौते बल्लेबाज हैं। उनके अलावा कोई और बल्लेबाज एक से ज्यादा डबल सेंचुरी नहीं जड़ सका है। लिमिटेड ओवर क्रिकेट में रोहित को दुनिया के बेस्ट बल्लेबाजों में गिना जाता है और वह काफी शानदार फॉर्म में भी हैं। आकाश चोपड़ा ने कहा कि केएल राहुल ऐसे बल्लेबाज हैं, जिन्हें अगर पारी की आगाज का मौका मिले तो वह डबल सेंचुरी जड़ सकते हैं। आकाश चोपड़ा का मानना है कि रोहित की गैरमौजूदगी में केएल राहुल को ही शिखर धवन के साथ पारी का आगाज करना चाहिए।

The post राहुल ओपनिंग करें, तो जड़ेंगे डबल सेंचुरी; आकाश चोपड़ा का दावा, धवन के साथ करें पारी का आगाज़ appeared first on Divya Himachal.