विजयी विस्फोटक पारी खेलने वाले बल्लेबाज संजू सैमसन बोले, मुझे अपने ऊपर विश्वास था

अबु धाबी — किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच विजयी विस्फोटक पारी खेलने वाले राजस्थान रॉयल्स के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन का कहना है कि उन्हें अपने ऊपर विश्वास था। सैमसन ने पंजाब के 223 रनों का पीछा करते हुए 85 रनों की विस्फोटक पारी खेली थी जिसकी बदौलत राजस्थान ने तीन गेंद शेष रहते जीत हासिल की थी।

आईपीएल के इतिहास में लक्ष्य का पीछा करते हुए यह सबसे बड़ी जीत थी। सैमसन को उनकी पारी के लिए प्लेयर ऑफ दि मैच का पुरस्कार दिया गया था। वह लगातार दूसरे मैच में प्लेयर ऑफ दि मैच बने। मैच के बाद सैमसन ने कहा कि मैं पिछले एक वर्ष से मैं अच्छा खेल रहा हूं। मुझे बस अपनी रुटीन बरकार रखनी थी और मैं इसके लिए काफी आश्वस्त था। मुझे कुछ मैच जिताने की खुशी है। मैंने काफी प्रयास किए हैं। मैंने यह फैसला किया था कि अगर मेरे पास 10 वर्ष क्रिकेट के लिए और होंगे तो मैं अपना सबकुछ दूंगा।

सैमसन ने 42 गेंदों पर 85 रन में चार चौके और सात छक्के लगाए। सैमसन ने राजस्थान के पहले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ मात्र 32 गेंदों पर 74 रन की पारी में एक चौका और नौ छक्के उड़ाए थे। दोनों ही मैचों में राजस्थान ने 200 से ऊपर का स्कोर बनाया था।

The post विजयी विस्फोटक पारी खेलने वाले बल्लेबाज संजू सैमसन बोले, मुझे अपने ऊपर विश्वास था appeared first on Divya Himachal.

Related Stories: