Thursday, November 26, 2020 01:48 AM

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्मिथ बोले, आर्चर को एक और ओवर देने पर किया था विचार

दुबई — सनराइजर्स हैदराबाद से हारने के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने कहा है कि हमने शुरुआत तो अच्छी की, लेकिन इसे जारी नहीं रख सके और जोफ्रा आर्चर को एक और ओवर देने पर विचार किया गया था, लेकिन यह हो नहीं पाया। स्मिथ ने मैच के बाद गुरूवार को कहा कि हमने अच्छी शुरुआत की। जोफ्रा आर्चर ने शुरुआत में ही दो विकेट ले लिए थे, लेकिन हम यह क्रम जारी नहीं रख सके।

विजय शंकर ने बेहतर पारी खेली और मनीष पांडेय वास्तव में अच्छा खेलते हुए खेल को आगे ले गए। हमने टीम के कुछ अन्य खिलाडिय़ों से जोफ्रा को एक और ओवर देने को लेकर विचार किया, लेकिन यह नहीं हो पाया। शायद उसे (जोफ्रा) को एक और ओवर दिया गया होता। यह मेरे दिमाग में था। उन्होंने कहा कि हमें पहली पारी में कुछ और रनों की आवश्यकता थी। मैं किसी को दोष नहीं दे सकता। बहुत सारे अच्छे खिलाड़ी और अच्छी टीमें हैं। हम लगातार जीत हासिल नहीं कर पाए। हमें जीतते रहने की जरूरत है और पता नहीं हमारे लिए गणितीय रूप से चीजें कैसे काम करेंगी। अभी हमारा यही काम है कि हमें जीतते रहना होगा।

The post राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्मिथ बोले, आर्चर को एक और ओवर देने पर किया था विचार appeared first on Divya Himachal.