राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीवन स्मिथ बोले, जीत का श्रेय सैमसन और तेवतिया को जाता है

शारजाह-किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मिली रिकॉर्ड जीत के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने संजू सैमसन और राहुल तेवतिया को इस जीत का श्रेय दिया है। पंजाब ने राजस्थान को 224 रनों का लक्ष्य दिया था जिसके जवाब में राजस्थान ने संजू सैमसन 85 और अंत में राहुल तेवतिया के सात छक्कों से सजी 53 रनों की तूफानी पारी की बदौलत 226 रन बनाकर मैच जीत लिया था। स्मिथ ने कहा, “यह वाकई एक शानदार खेल था। तेवतिया ने शेल्डन कॉट्रेल के खिलाफ बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया। पिछले मुकाबले से हमें यहां के वातावरण का अंदाजा लग गया था। यह एक छोटा मैदान है लेकिन हमें पता था कि अगर हमारे पास विकेट हाथ में रहे तो हमारे पास मैच जीतने का मौका रहेगा।”

उन्होंने कहा, “सैमसन ने मौके पर छक्के जड़े। हमने नेट्स पर भी उन्हें ऐसा करते देखा जैसा कि उन्होंने कॉट्रेल के ओवर में किया। कॉट्रेल की ओवर में लगे तीन छक्के ने हमारी मैच में वापसी करायी। इससे टीम का विश्वास बढ़ा और एक समय ऐसा लग रहा था कि हम 250 से ज्यादा रन का स्कोर भी हासिल कर सकते हैं। हालांकि इसका श्रेय गेंदबाजों को भी जाता जिन्होंने वापसी करायी।”

The post राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीवन स्मिथ बोले, जीत का श्रेय सैमसन और तेवतिया को जाता है appeared first on Divya Himachal.

Related Stories: